logo-image

Rajasthan Royals in IPL 2022: तूफान में घिरी राजस्थान रॉयल्स, वीडियो पोस्ट कर बताया की कैसे बची

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्लेऑफ से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम एक बड़े संकट से बच गई. इस संकट का वीडियो भी राजस्थान रॉयल्स ने अपनी ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. यह वीडियो आपको चौंका देगा. 

Updated on: 22 May 2022, 04:49 PM

दिल्ली:

Rajasthan Royals in IPL 2022: आईपीएल-2022 में  प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमों में राजस्थान रॉयल्स भी एक है. राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ मैच से पहले ही बड़े संकट का सामना करना पड़ा. टीम हवाई यात्रा में तूफान और बारिश के बीच घिर गई. राजस्थान रॉयल्स की टीम और स्टॉफ प्लेन में बैठकर रविवार को कोलकाता आ रही थी. दरअसल, प्लेऑफ में पहला मैच 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर होगा. इसमें भाग लेने के लिए और बेहतर तैयारी के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को ही कोलकाता पहुंच गई. जब टीम और स्टाफ प्लेन में था, तभी बाहर बारिश और तूफान शुरू हो गया. इससे टीम और बाकी स्टाफ परेशानी से घिर गए. 

इसे भी पढ़ें: धोनी और जडेजा, कौन होगा IPL 2023 में चेन्नई का कप्तान!

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कोलकाता में आया तूफान इतना तेज था कि कोलकात के रबींद्र सरोबार झील में दो युवक डूबकर मर गए. कई अन्य स्थानों पर भी लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा. ऐसी स्थिति में राजस्थान रॉयल्स का पूरा स्टाफ प्लेन में था. सभी की जान सांसत में थी लेकिन कहते हैं ना, अंत भला तो सब भला. अंत में पूरी टीम सुरक्षित प्लेन से उतरी. कोई भी हताहत नहीं हुआ. इस वाकये का वीडियो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस पर फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोग टीम के सलामत रहने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.