logo-image

गेंद अधिक टर्न होने से हैरान सैमसन, कहा- नहीं थी उम्मीद

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, मैंने इतनी स्पिन की उम्मीद नहीं की थी. यहां ओस नहीं थी और गेंद फिर भी टर्न कर रही थी. यह देखना मेरे लिए आश्चर्यजनक था.

Updated on: 20 Apr 2021, 07:04 PM

highlights

  • गेंद अधिक टर्न होने से आश्चर्य हुआ : सैमसन
  • चेन्नई के खिलाफ 45 रन से मैच हार गया था राजस्थान
  • मोईन-जडेजा की फिरकी में फंस कर हारा था मैच

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम की पारी के दौरान गेंद अधिक टर्न होने से उन्हें आश्चर्य हुआ. चेन्नई ने राजस्थान को 189 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन राजस्थान की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी और उसे 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सैमसन ने कहा, पिछले मैच में जब हम यहां खेले थे तो मैंने बाद में उसे टीवी पर देखा. मुझे लगा कि यहां पहले गेंदबाजी करने से ज्यादा फायदा मिलेगा और हमने चेन्नई को सही स्कोर पर भी रोका.

यह भी पढ़ें : IPL में फिर चर्चा में आई ‘मांकड़िंग’, इस पूर्व बॉलर ने कहा-बल्लेबाज लाइन पार करे तो मिले सजा

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, मैंने इतनी स्पिन की उम्मीद नहीं की थी. यहां ओस नहीं थी और गेंद फिर भी टर्न कर रही थी. यह देखना मेरे लिए आश्चर्यजनक था. सैमसन ने कहा, मुझे लगा कि अगर ओस होगी तो विकेट अच्छा रहेगा और हमारे लिए लक्ष्य हासिल करना आसान हो जाएगा. यह स्कोर हासिल करने के लिए सही थी लेकिन हमने मध्य ओवरों में कई विकेट गंवाए.

यह भी पढ़ें : WTC फाइनल पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर, ICC ने कही ये बात

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया. चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : मोईन अली ने धोनी की तारीफ की, कहा- धोनी अपनी कप्तानी में पूरी आजादी देते हैं

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 35 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली. उनके अलावा जयदेव उनादकट ने 24, राहुल तेवतिया ने 20 और शिवम दुबे ने 17 रन बनाए. चेन्नई की ओर से मोईन अली ने तीन और सैम कुरैन तथा रवींद्र जडेजा ने दो-दो जबकि शार्दूल ठाकुर तथा ड्वैन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए.