News Nation Logo

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की कोरोना से मृत्यु 

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अभी भी रोज करीब चार लाख के आसपास नए केस सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल 2021 भी स्थगित कर दिया गया था.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 11:20:08 AM
Chetan Sakariya

Corona virus, covid 19, Chetan Sakaria, Chetan Sakaria father, death f (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अभी भी रोज करीब चार लाख के आसपास नए केस सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल 2021 भी स्थगित कर दिया गया था और सभी खिलाड़ियों से उनके घर जाने के लिए कह दिया गया था. आईपीएल में खेल रहे कई खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. इस बीच राहत की बात ये रही कि सभी खिलाड़ी धीरे धीरे इससे उबर रहे हैं, किसी की भी हालत गंभीर नहीं है. इस बीच अब एक बुरी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी की CSK के लिए ये खिलाड़ी बना गेम चेंजर 

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के जरिये इस खबर की पुष्टि की है. फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर कहा कि इस बात की पुष्टि करते हुए हमें काफी दुख रहा है कि कांजीभाई सकारिया कोरोना से जंग हार गए हैं. हम चेतन सकारिया के संपर्क में हैं और उनकी और उनके परिवार की इस कठिन समय में हर संभव मदद करेंगे. इस साल में यह दूसरी बार है जब गुजरात के भावनगर से आने वाले 23 वर्षीय गेंदबाज ने करीबी रिश्तेदार को खोया है. इससे पहले जनवरी में उनके भाई ने आत्महत्या की थी. चेतन सकारिया को राजस्थान रॉयल्स ने इस साल फरवरी में 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. चेतन सकारिया आईपीएल के पिछले सीजन में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के साथ थे. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और रोहित शर्मा के बगैर श्रीलंका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया 

साथ ही आपको बता दें कि केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वह टीम के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं. शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था, लेकिन उनके कोरोना वायरस होने से आशंका है कि वे अ इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाएंगे. हालांकि अभी बीसीसीआई की ओर से इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है. प्रसिद्ध कृष्णा ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में वनडे सीरीज के दौरान डेब्यू किया था और तीन मैचों में छह विकेट लिए थे. प्रसिद्ध कृष्णा दो दिन पहले बेंगलुरु पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. पिछले दो दिन से उन्हें हल्का बुखार था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि आज उन्हें बुखार नहीं था और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं. उनसे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और टिम सेफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 11:20:08 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.