logo-image

Punjab Kings News: हारकर लौटे तो Shikhar Dhawan को उनके पिता ने जमकर पीटा! 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर सकी. अब टीम के बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. 

Updated on: 26 May 2022, 07:31 PM

दिल्ली:

Punjab Kings News : आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर सकी. टीम लीग मैचों को बाद ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इसके बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज शिखर धवन अपने घर पहुंचे तो उनके पिता ने उन्हें हारने के कारण जमकर पीटा. यहां तक की उनके पिता को रोकने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी. नहीं..नहीं, मामला वो नहीं है, जो आप समझ रहे हैं. पूरा मामला आपको विस्तार से बताते हैं. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 : मैच हारने के बाद ये कैसे पोस्ट करने लगी राजस्थान रॉयल्स

दरअसल, शिखर धवन पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज हैं. पंजाब किंग्स ने उन्हें इसी सीजन अपनी टीम में शामिल किया था. पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल-2022 के प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी. टीम 14 में से कुल 7 मैच जीती और 7 मैच हारी. इस तरह टीम के कुल 14 अंक रहे. पॉइंट टेबल में पंजाब किंग्स की टीम 6ठवें नंबर पर रही. लीग मैचों के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए. 

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह उनके घर लौटने पर उनके पिता उन्हें लातों से पीट रहे हैं. हालांकि यह सिर्फ मनोरंजक वीडियो है. इसमें सभी लोग एक्टिंग कर रहे हैं. दो लोग पुलिस की ड्रेस में भी दिख रहे हैं, जो उनके पिता को रोक रहे हैं. शिखर धवन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है, तब से तमाम लोग चुटीले कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)