logo-image

फैंस ने किया इस टीम को ट्रोल, दर्शक बोले 10 साल से दे रहे हैं खराब प्रदर्शन

आपको बता दें एक टीम ऐसी है जो लगातार हर साल खराब प्रदर्शन देती हुई नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि 10 साल से पूरी टीम कुछ काम नहीं करते हुए दिखाई नहीं दे रही है.

Updated on: 30 Apr 2022, 04:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में हर रोज कुछ न कुछ देखने को मिल रहा है. कभी खिलाड़ी कुछ अच्छा करते हुए दिखाई देते हैं तो कभी खिलाड़ी खराब प्रदर्शन देते हुए दिखाई देते हैं. ऐसे में खिलाड़ियों को लेकर हर रोज बातें निकलकर सामने आती हैं कि आखिर कैसे यह सब आसानी से हो जा रहा है. लेकिन आपको बता दें एक टीम ऐसी है जो लगातार हर साल खराब प्रदर्शन देती हुई नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि 10 साल से पूरी टीम कुछ काम नहीं करते हुए दिखाई नहीं दे रही है. जिस टीम की बात हो रही है वह टीम कोई और नहीं बल्कि पंजाब किंग्स है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) एक ऐसी टीम है जो हर साल शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई देती है लेकिन बाद में फ्लॉप होती चली जाती है.

पंजाब किंग्स (Punjab Kings IPL 2022) के पास कल के मुकाबले को जीतने का अच्छा मौका था लेकिन पंजाब कल का मुकाबला नहीं जीत पाई. कल का मुकाबला पंजाब किंग्स आसानी से जीत सकती थी लेकिन पंजाब कल का मुकाबल हार गई. कल के मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गवां दिए और 133 रन ही बना पाई और मुकाबले को हार गई. पंजाब किंग्स ने शुरुआत के सभी मुकाबले अपने नाम किए हैं लेकिन बाद में पंजाब का प्रदर्शन लगातार बेकार होता चला गया.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : कोहली आज करेंगे धमाल, गुजरात को रहना होगा तैयार!

पंजाब की हार के बाद पंजाब और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के सभी फैंस उनसे नाराज हैं. पंजाब के पास हर साल खिलाड़ियों की भरमार होती है लेकिन टीम अपना सही से प्रदर्शन नहीं देने के कारण हर बार लीग से बाहर हो जाती है. ऐसे में पंजाब (PBKS) को जरुरत है अपनी पूरी टीम पर ध्यान देने की जिसके परिणामवश वे दर्शकों को जवाब दे सकें.