News Nation Logo

''जसप्रीत बुमराह ने लसित मलिंगा से पूरी जिम्मेदारी ले ली है''

मुंबई इंडियन्स के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का मानना है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से जिम्मेदारी ले ली है और चार बार की चैंपियन टीम के गेंदबाजी आक्रमण के लीडर बन गए हैं. 

Bhasha | Updated on: 19 Oct 2020, 12:52:54 PM
Mumbai indians

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुबई:

 Mumbai Indians के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड का मानना है कि तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah ने श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से जिम्मेदारी ले ली है और चार बार की चैंपियन टीम के गेंदबाजी आक्रमण के लीडर बन गए हैं.  बुमराह ने 20 ओवर में लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और निकोलस पूरण के विकेट चटकाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ पांच रन दिए.  हालांकि बुमराह का यह प्रदर्शन टीम के काम नहीं आया और मोहम्मद शमी ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच को दूसरे सुपर ओवर में खींचा जहां किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ेंः IPL Super Over: कब-कब और किसके बीच में हुआ सुपर ओवर, पूरी जानकारी 

पोलार्ड ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, वह विश्व स्तरीय क्रिकेटर है. वह लंबे समय तक विभिन्न प्रारूपों में नंबर एक गेंदबाज रहा है. उसने काफी सीखा है और मुंबई इंडियन्स के लिए काफी प्रगति की है. हम उसके साथ सहज हैं. उन्होंने कहा कुछ साल पहले हमारे पास फिट लसिथ मलिंगा थे और अब बुमराह ने यह जिम्मेदारी ले ली है. आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज मलिंगा ने निजी कारणों से इस साल आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया.  पहले सुपर ओवर में कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक मुंबई को जीत तक पहुंचाने में नाकाम रहे.  दूसरे सुपर ओवर में पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की बदौलत गत चैंपियन टीम ने 11 रन बनाए लेकिन पंजाब की टीम ने लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: कब, कहां और कैसे देखें RR vs CSK के मैच की LIVE स्ट्रीमिंग ऑनलाइन

पोलार्ड ने कहा बेशक फैसला करने के लिए लोग मौजूद थे, बेशक इन चीजों को देखकर हम कह सकते हैं कि हमने कहां मैच गंवाया लेकिन हमने क्रिकेट का काफी अच्छा खेल दिखाया.  हमने अच्छी बल्लेबाजी की. मुंबई ने मौजूदा सत्र में दूसरा मैच सुपर ओवर में गंवाया है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी उन्हें सुपर ओवर में हराया था. इस हार के साथ मुंबई का लगातार पांच जीत का क्रम भी टूट गया और टीम 12 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Oct 2020, 12:05:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.