logo-image

IPL 2022: MI के सवाल पर हरभजन सिंह ने दिया जवाब, जानें क्या है मामला

मुंबई इंडियंस ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक सवाल किया है. मुंबई इंडियंस के इस सवाल पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने जवाब दिया है.

Updated on: 03 Feb 2022, 06:18 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं. क्योंकि अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर  हैंडल से एक सवाल किया है. मुंबई इंडियंस के इस सवाल पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह  (Harbhajan Singh) ने जवाब दिया है. आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला. 

दरअसल, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पूछा कि अगले सीजन में कौन सा सुपर स्टार अपने टैलेंट से भरे बैग के साथ मुंबई इंडियंस से जुड़ेगा. इस सवाल के साथ ही मुंबई  इंडियंस ने एक नीले रंग के ट्रवेल बैग की तस्वीर शेयर की है. इस बैग पर मुंबई इंडियंस का सिंबल है और एक प्रश्नचिन्ह बना हुआ है. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस सवाल पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने जवाब देते हुए लिखा कि ईशान किशन (Ishaan Kishan)  भविष्य के बड़े सितारे हैं. मुंबई इंडियंस के इस सवाल पर हरभजन सिंह ने ईशान किशन को भविष्य का स्टार बताते हुए  यह संकेत भी कर दिया है कि आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ईशान किशन को जरुर खरीदे. 

आपको बता दें कि ईशान किशन (Ishaan Kishan) पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. आईपीएल  2022 के लिए टीम ने ईशान किशन को रिलीज किया है. अब देखने वाली बात है कि मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) ईशान किशन को टारगेट करती है कि नहीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मुंबई इंडियंस इन खिलाड़ियों को करेगी टारगेट! टीम होगी मजबूत

ईशान किशन (Ishaan Kishan) के आईपीएल करियर (IPL Career) पर नजर डालें तो आईपीएल  के 61 मुकाबलों की 56 पारियों में 1452 रन बनाए हैं. आईपीएल में ईशान किशन का सर्वाधिक स्कोर 99 रन है.  आईपीएल (IPL) में ईशान किशन के बल्ले से 9 अर्धशतक भी देखने को मिला है. ईशान किशन सलामी बल्लेबाजी  के साथ मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी कर लेते हैं. इसके साथ ही वो विकेट कीपर भी हैं. उम्मीद है कि मेगा ऑक्शन  (Mega Auction) में उनपर बड़ी बोली लगेगी.