logo-image

PBKSvsSRH: राशिद खान का शानदार डाइविंग कैच, Google पर ट्रेंड करने लगा

आईपीएल 2021 में पंजाब और हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. इस राशिद खान ने एक कैच पकड़ा जो गुगल पर ट्रेंड करने लगा. दरअसल, राशिद खान मंयक अग्रवाल का एक शानदार कैच पकड़ कर मंयक को पवेलियन भेजा.

Updated on: 21 Apr 2021, 05:53 PM

चेन्नई:

आईपीएल 2021 में पंजाब और हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. इस राशिद खान ने एक कैच पकड़ा जो गुगल पर ट्रेंड करने लगा. दरअसल, राशिद खान मंयक अग्रवाल का एक शानदार कैच पकड़ कर मंयक को पवेलियन भेजा. इस कैच को देखकर मंयक खुद भी हैरान थे. पंजाब किंग्स की टीम बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में 120 रनों पर ढेर हो गई. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरूआत बेहद खराब रही और टीम ने 47 रन तक अपने चार विकेट गंवा दिया.

यह भी पढ़ें : PBKS vs SRH: सनराइज़र्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया, दर्ज की पहली जीत

इसके बाद भी वह नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई और 19.4 ओवर में 120 रन पर सिमट गई. पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल ने 22, शाहरुख खान ने नाबाद 22, क्रिस गेल ने 15, मोइसिस हेनरिक्स ने 14 और दीपक हुडडा ने 13 रन बनाए. बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए.

यह भी पढ़ें : IPL 2021: शिखर धवन ने फिर हासिल की ऑरेंज कैप, जानिए इससे पहले थी किसके पास

शाहरुख ने 17 गेंदों पर दो छक्के लगे. टीम के किसी और बल्लेबाज के बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला. मयंक ने 25 गेंदों पर दो चौके लगाए. पंजाब ने अंतिम पांच ओवर में 36 रन बनाए और चार विकेट गंवाए. हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए. उनके अलावा अभिषेक शर्मा ने दो जबकि भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : PBKS vs SRH: हैदराबाद को मिली पहली जीत, जानिए पंजाब की हार के 5 कारण

वही, अब डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अगर ये मैच जीतना है तो 121 रन बनाने होंगे. रन बहुत ज्यादा तो नहीं हैं, लेकिन हैदराबाद की टीम जिस तरह से रनों का पीछा करते वक्त मिडल आर्डर में लड़खड़ा जाती है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि रन चेज मुश्किल हो सकता है. आज के मैच में पंजाब के दिग्गज खिलाड़ी नहीं चले और सबसे ज्यादा रन मयंक अग्रवाल और शाहरुख खान ने बनाए, दोनां ने 22 रन बनाए. केएल राहुल, क्रिस गेल जैसे दिग्गज आज कुछ खास नहीं कर पाए. आज हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद ने मिडल आर्डर को मजबूत करने के लिए केन विलियमसन और केदार जाधव को टीम में लिया है. देखना होगा कि टीम किस तरह से रन चेज करती है.