News Nation Logo

PBKS vs RR : क्रिस गेल को जन्‍मदिन पर नहीं मिला मौका, जानिए पूरी प्‍लेइंग इलेवन 

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 32वें मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 21 Sep 2021, 07:46:48 PM
Chris Gayle

Chris Gayle (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 PBKS vs RR Playing XI :  किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 32वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्‍स के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. राजस्थान रॉयल्स की टीम फिलहाल सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ छह अंक लेकर तालिका में छठे स्थान पर है जबकि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार के साथ छह अंक लेकर सातवें नंबर पर है. दोनों टीमों के बीच अबतक हुए 22 मुकाबलों में 12 बार पंजाब ने जबकि 9 बार राजस्थान ने जीत हासिल की है. पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का आज जन्‍मदिन (Chris Gayle BirthDay) है, लेकिन इसके बाद भी उन्‍हें मौका नहीं दिया गया है.  

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKS vs RR : केएल राहुल ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला 

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने सामने होंगी. ये दो ऐसी टीमें हैं, जिनके पास शानदार बल्लेबाजों की लंबी फेहरिस्त है. इस मैच की खास बात ये है कि आज का मैच जो भी टीम जीतेगी, वो चौथे स्‍थान पर पहुंच सकती है और फिर उसके प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई करने के ज्‍यादा मौके होंगे. लोकेश राहुल की कप्‍तानी में पंजाब किंग्स की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर है, जबकि संजु सैमसन की अगुवाई वाली रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. फैंस के लिए आज का दिन काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि दोनो टीमों में धाकड़ बल्लेबाजों की सूची है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, जानिए किसका पलड़ा भारी 

पंजाब किग्स की पूरी प्‍लेइंग इलेवन : केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, फैबियन एलन, आदिल राशिद, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल

राजस्थान रॉयल्स की पूरी प्‍लेइंग इलेवन : यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी

First Published : 21 Sep 2021, 07:46:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 PBKS Vs RR

वीडियो