logo-image

आईपीएल में बैटिंग ही नहीं, लव रिलेशन के कारण भी फेसम रहा है पंजाब किंग्स का ये बल्लेबाज

आईपीएल (IPL) के तमाम खिलाड़ी लव रिलेशन को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. ऐसे ही एक खिलाड़ी के बारे में हम बताने जा रहे हैं, जिनके हर साल नये रिलेशन की बात होती है. ये बल्लेबाज हैं केएल राहुल

Updated on: 15 Sep 2021, 05:47 PM

highlights

  • पंजाब सुपर किंग्स के बल्लेबाज हैं केएल राहुल
  • आईपीएल में जीत चुके हैं आरेंज कैप
  • गर्लफ्रेंड्स को लेकर होते रहे हैं चर्चे

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL)का दूसरा सेशन 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. आईपीएल और ग्लैमर का शुरू से ही साथ रहा है. 2008 में जब पहली बार आईपीएल शुरू हुआ तब क्रिकेट में चीयरलीडर्स की भी एंट्री हुई. इसी के साथ यह खेल ज्यादा एंटरटेनिंग और ज्यादा स्पाइसी हो गया. अगर आईपीएल खिलाड़ियों की बात करें तो हमारे प्लेयर्स भी कुछ कम नहीं हैं. तमाम खिलाड़ियों के नाम खूबसूरत बालाओं से जुड़ते रहे. हालांकि इसमें तमाम खिलाड़ियों के लव रिलेशनशिप की कंफर्मेशन तो नहीं हुई पर ढूंढने वालों ने कहीं न कहीं से कनेक्शन ढूंढ़ लिया. ऐसे में खिलाड़ियों में प्रमुख नाम रहा है केएल राहुल का. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: आईपीएल से पहले बिग बॉस को लेकर सुरेश रैना ने कही ये बात

पंजाब सुपर किंग्स का यह धाकड़ बल्लेबाज मैदान के बाहर भी काफी धाकड़ रहा है. केएल राहुल का नाम आजकल आथिया शेट्टी से जोड़ा जा रहा है. आथिया शेट्टी, फेमस सुपर स्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं. दोनों का नाम सोशल मीडिया पर खुलकर जोड़ा जा रहा है. कई बार तो सोशल मीडिया पर लोगों ने यहां तक पूछ लिया था कि आथिया शेट्टी से सगाई कब कर रहे हो. हालांकि आथिया शेट्टी पहली लड़की नहीं हैं, जिनके साथ केएल राहुल का नाम जोड़ा गया है. इससे पहले केएल राहुल और आकांक्षा रंजन के नाम के भी काफी चर्चे रहे थे. आकांक्षा रंजन के बारे में बता दें , यह बत्ती गुल , मीटर चालू और वेडिंग पुलाव जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लोगों का कहना था कि वो केएल राहुल के साथ भी बत्ती चालू कर दिल का पुलाव पका रही हैं, हालांकि इस पर उनका कोई रिएक्शन नहीं मिला था.  

इससे भी पहले केएल राहुल का नाम सोनल चौहान के साथ भी जुड़ चुका है. सोनल चौहान ने जन्नत फिल्म से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. इससे पहले वह मॉडलिंग में सक्रिय रही हैं. दक्षिण भारत की भी कई फिल्मों में वह दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि सोनल चौहान ने मीडिया के सामने ये कहा था कि केएल राहुल और वो सिर्फ दोस्त हैं. इससे पहले केएल राहुल का नाम निधि अग्रवाल के साथ भी जुड़ा. हालांकि उन्होंने भी इस रिश्ते को दोस्ती बताया लेकिन बताने वालों ने इसे दोस्ती से कहीं ज्यादा बताया. इससे पहले राहुल और सोनम बाजवा के नाम के भी खूब चर्चे रहे. दरअसल, दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर बातचीत शुरू हुई. बातचीत काफी रोमांटिक दिखाई दे रही थी और दिल की इमोजी तक बनाई गई थी. बता दें कि सोनम वाजवा पंजाबी सुपर स्टार हैं. 

वहीं, बीच में केएल राहुल के एलिक्जिर नाहर से रिलेशनशिप में होने की भी खबर आई थी. नाहर एक मॉडल और एंकर हैं. वैसे आईपीएल की बात करें तो केएल राहुल आरेंज कैप भी जीत चुके हैं. उन्होंने 2013 में आरसीबी के टीम मेंमर के रूप में आईपीएल का पहला मैच खेला था. फिलहाल वह पिछले आईपीएल से ही पंजाब की टीम का हिस्सा हैं.