logo-image

IPL 2021: आईपीएल से पहले बिग बॉस को लेकर सुरेश रैना ने कही ये बात

चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी टीम के खिलाड़ियों की नर्वसनेस कम करने के लिए तमाम आयोजन कर रही है. इसी में से एक यूट्यूब सीरीज सुपर कपल है, जिसमें सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका हिस्सा बनीं. इसमें सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने अपने कई रोमांटिक पल शेयर किए.

Updated on: 14 Sep 2021, 01:45 PM

highlights

  • चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी हूैं सुरेश रैना
  • पूछा गया था बिग बॉस में जाने को लेकर सवाल
  • 19 सितंबर से शुरू होने वाला है आईपीएल

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPl 2021) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी टीम के खिलाड़ियों की नर्वसनेस कम करने के लिए तमाम आयोजन कर रही है. इसी में से एक यूट्यूब सीरीज सुपर कपल है, जिसमें सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका हिस्सा बनीं. इसमें सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने अपने कई रोमांटिक पल लोगों से शेयर किए. उन्होंने बताया कि प्रियंका को जब उन्होंने पहली बार देखा था तब दोनों काफी छोटे थे. प्रियंका उनके भाई से ट्यूशन पढ़ने आती थी. रैना ने बताया कि मेरे भाई की पत्नी 
और प्रियंका साथ पढ़ती थीं. 

इसे भी पढ़ेंः US open: कोर्ट पर ही रोने लगे जोकोविच (novak Djokovic) लेकिन हार नहीं, ये थी वजह 

वहीं, सबसे मजेदार सवाल बिग बॉस के बारे में रहा. उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस में जाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वह साउथ इंडियन बिग बॉस शो में जाना चाहेंगे. इसके बाद हंसते हुए कहा कि हालांकि इसके लिए उन्हें साउथ की भाषा सीखनी पड़ेगी. बता दें कि कई पूर्व क्रिकेटर जैसे एंड्रयू साइमंडस्, एस श्रीसंथ, सलिल अंकोला, विनोद कांबली बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के रेसलर खली भी इसका हिस्सा रह चुके हैं. 

वहीं, उनकी पत्नी प्रियंका से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं ऐसा परिवार पाकर धन्य हूं और मेरा मानना है कि पिछले छह वर्षों में खूबसूरत पल रहे हैं. हम अलग-अलग फील्ड से आते हैं. ऐसे में हमने एक-दूसरे से बहुत कूछ सीखा है और यह हमेशा रोमांचक होता  है. दो बच्चों का एक साथ होना सबसे यादगार पलों में सबसे ऊपर था. वह एक बहुत ही अच्छे पिता हैं.' 

इस कार्यक्रम में मजेदार बात ये थी कि प्रियंका ने भी सुरेश रैना से सवाल पूछे. इस दौरान उनकी बेटी भी कार्यक्रम में मौजूद थी. बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल की शुरुआत से साल 2015 तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे. इसके बाद दो साल गुजरात लॉयंस की टीम में रहे. साल 2018 में उनकी फिर से चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी हो गई. तब से अब तक वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. अपने पूरे करियर में उन्होंने 18 टेस्ट मैच खेले जिसमें 768 रन बनाए. वहीं, उन्होंने करियर में 226 एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें 5,615 रन बनाए. इसके अलावा 78 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेले जिसमें 1605 रन बनाए.