News Nation Logo

IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने नीतीश राणा और मनदीप की तारीफ की, जानिए क्यों?

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा और किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह की तारीफ की है.

IANS | Updated on: 25 Oct 2020, 02:01:00 PM
Mandeep and Nitish

आईपीएल (Photo Credit: https://twitter.com/IPL)

:

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) की तारीफ की है. राणा और मनदीप अपने परिजनों के निधन के बावजूद आईपीएल-13 में अपनी-अपनी टीमों के लिए शनिवार को मैच खेले थे. राणा के ससुर का कैंसर के कारण देहांत हो गया था, फिर भी वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान पर आए.

ये भी पढ़ें- MI vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

वहीं मनदीप के पिता का शुक्रवार को हो निधन गया था लेकिन इस दुख के बावजूद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पारी की शुरुआत की थी. सचिन ने ट्विटर पर लिखा अपनों का विदा होना दुख देता है, इससे भी ज्यादा दुख तब होता है जब किसी को आखिरी बार अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिलता. इस दुख की घड़ी में मनदीप सिंह और नीतीश राणा के परिवार के लिए मैं प्रार्थना करता हूं, आप दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया.

 

राणा ने अहम समय पर सुनील नरेन के साथ 115 रनों की साझेदारी कर कोलकाता को दिल्ली के खिलाफ 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 194 रनों का स्कोर प्रदान किया. राणा ने 53 गेंदों पर 81 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और एक छक्का मारा. राणा ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमा अपने ससुर को श्रद्धंजलि दी. राणा ने इस मैच में सुरिंदर नाम की जर्सी पहनी और उस पर 63 नंबर लिखवाया. कोलकाता ने इस मैच में दिल्ली को 59 रनों से हराया. कोलकाता ने ट्वीट किया था नीतीश राणा की तरफ से अपने ससुर को श्रृद्धांजलि. उनका कल देहांत हो गया था. सुरिंदर मारवाह की आत्मा को शांति मिले. मनदीप ने लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करते हुए पंजाब के लिए 17 रन बनाए. इस मैच में पंजाब को जीत मिली.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Oct 2020, 02:01:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.