logo-image

MI vs SRH: मुबंई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की Final Playing XI

शारजाह में हो रहे मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

Updated on: 04 Oct 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

शारजाह में हो रहे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 5वां मैच होगा. मुंबई इंडियंस अभी तक इस सीजन में कुल 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें उन्हें दो में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद का भी ऐसा ही हाल है. हैदराबाद भी इस सीजन में 4 मैच खेल चुकी है, जिनमें उन्हें दो जीत और दो में हार मिली है. वहीं मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया लेकिन हैदराबाद ने दो बदलाव कर सभी को चौंका दिया है.

ये भी पढ़ें- MI vs SRH , Dream 11 : रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर पर दांव लगाकर हो सकते हैं मालामाल

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद कुल 14 बार आमने-सामने हुए हैं. मुंबई 7 बार जीती है तो हैदराबाद ने भी 7 मैचों में जीत हासिल की है. 5 मैचों की बात करें तो यहां मुंबई के मुकाबले हैदराबाद का पलड़ा भारी है. हैदराबाद ने 3 मैच जीते हैं तो मुंबई को 2 ही मैचों में जीत नसीब हुई है. 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में मुंबई और हैदराबाद 2 बार आमने-सामने हुई थी, जिसमें एक मैच हैदराबाद और एक मैच मुंबई जीती थी. दोनों टीमों के बीच हुए आखिरी मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकला था, जिसमें मुंबई ने हैदराबाद को हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- नवदीप सैनी ने जूतों पर क्या लिख डाला, IPL Fans हुए हैरान

मुंबई इंडियंस की टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बॉल्ट, जेम्स पैटिनसन, जसप्रीत बुमराह, राहुल चहर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समाद, राशिद खान, टी. नटराजन, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और टी नटराजन