News Nation Logo
Banner

मुंबई और हैदराबाद के मैच में अचानक आया 'SuperMan', देखें पूरा वीडियो

चार बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने13वें सीजन के 17वें मैच में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 04 Oct 2020, 08:45:34 PM
Mi Wins

आईपीएल (Photo Credit: https://twitter.com/IPL)

नई दिल्ली:

चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने13वें सीजन के 17वें मैच में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 34 रनों से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया है. मुंबई इंडियंस ने 208 रन बनाए थे जबकि हैदराबाद सनराइजर्स की टीम सात विकेट के नुकसान पर 174 रन ही बना पाई. मुंबई की तरह से सबसे ज्यागा क्विंटन डि कॉक ने 67 रन बनाए जबकि हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 60 रनों की पारी खेली. मैच भले ही मुंबई इंडियंस जीत गई हो लेकिन एक कैच ने सभी का दिल जीत लिया है. इस कैच की तुलाना सुपरमैन से होने लगी. क्या है ये मामला चलिए जान लेते हैं.

दरअसल, ये कैच किसी और ने नहीं बल्कि हैदराबाद के सबसे बेस्ट खिलाड़ी मनीष पांडे ने पकड़ा है. मनीष ने ये कैच लॉग ऑन की तरफ लपका. इस कैच ने मनीष पांडे सुपरमैन बना दिया है. 15वां ओवर संदीप शर्मा करवा रहे थे और इसी ओवर की आखिरी गेंद का सामना ईशान किशन कर रहे थे. ईशान ने संदीप को छक्का मारने की कोशिश की लेकिन तभी बाउंड्री के पास मनीष पांडे ने सुपरमैन की तरह उड़ते हुए कैच को पकड़ लिया इस कैच के बाद मनीश पांडे की जमकर तारीफ हो रही है. इस कैच को देखने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें: MI vs SRH, Report: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया, टॉप पर पहुंची हिटमैन की टीम

इससे पहले शारजाह में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए थे. हैदराबाद को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य मिला था. कप्तान रोहित शर्मा जल्दी पवेलियन लौट गए लेकिन उनके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. क्विंटन डि कॉक ने पारी को ईशान किशन के साथ संभला. डि कॉक ने अपना अर्धशतक पूरा किया और 67 रनों की पारी खेली. ईशान ने 31 रन बनाए. हार्किद पांड्या और किरोन पोलार्ड ताबड़तोड़ पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने 28 रन जबकि पोलार्ड ने 25 रन बनाए. अंतिम ओवर में क्रुणाल पांड्या ने 4 गेंदों पर 20 रन ठोक डाले और स्कोर को 208 तक पहुंचाया. हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने दो-दो विकेट लिए जबकि राशिद खान ने एक विकेट लिया.

First Published : 04 Oct 2020, 08:45:34 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो