logo-image

एम एस धोनी छुट्टियों के लिए इन जगहों पर जाना चाहते हैं

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने सातवें स्थान के साथ लीग स्टेज का अंत हो गया है और एम एस धोनी की कप्तानी में आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब माही की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स प्ले ऑफ में नहीं पहुंची है.

Updated on: 07 Nov 2020, 05:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने सातवें स्थान के साथ लीग स्टेज का अंत हो गया है और एम एस धोनी की कप्तानी में आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब माही की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स प्ले ऑफ में नहीं पहुंची है. शुरुआती मैच हारने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने वापसी की और कुछ मैच जीतकर सम्मानजनक अंक हासिल किए. हालांकि जैसा कि माना जा रहा था कि एम एस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का खिताब अपने नाम करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने साफ किया है कि वो आने वाले आईपीएल में खेलेंगे लेकिन टीम में कुछ बदलाव करने की जरुरत है. अब धोनी ने बताया है कि वो छुट्टियों पर कहां जाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता का राज हैं चार अंतरराष्‍ट्रीय कप्तान 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने यू ट्यूब चैनल पर धोनी के साथ फैंस की बातचीत कराई. इस दौरान फैंस ने माही से पूछा कि वो छुट्टियों पर कहा जाना चाहते हैं. इसके जवाब में माही ने बताया कि वो पहाड़ों का रुख कर सकते हैं क्योंकि इससे पहले भी वो मसूरी के आसपास गए थे. माही ने बताया कि इंडिया में काफी सारी जगह हैं जहां जाना चाहिए और वो खुद नई नई जगहों को लेकर तलाश करते रहे हैं. माही को शायद उनके फैंस पहाड़ों में छुट्टियां मनाते हुए देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL के बाद अब होगी कुलदीप यादव की अग्‍निपरीक्षा, क्या उठा पाएंगे मौके का फायदा 

बता दें कि माही ने टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले लिया था जिसके बाद वो सिर्फ वनडे और टी-20 क्रिकेट खेल रहे थे. इस साल 15 अगस्त की शाम माही ने इंटरनेशनल क्रिकेट के अलविदा बोल दिया और अब उनका ध्यान पूरा आईपीएल पर टिका है. आईपीएल इस साल कोरोना वायरस के कारण यूएई में हुआ था. हालांकि ये टूर्नामेंट पहले होने वाला था, अगर आईपीएल तय समय मार्च में होता तो शायद माही को टी-20 वर्ल्ड कप में फैंस खेलते हुए देख सकते थे. खैर, नीचे दी गई वीडियो में आप सुन सकते हैं कि माही कहां छुट्टियों पर जा सकते हैं.