News Nation Logo
Banner

IPL 2021 से पहले कहां हैं एमएस धोनी, पत्नी साक्षी ने VIDEO में बताया 

आईपीएल 2021 को लेकर बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है कि सितंबर से लेकर अक्टूबर तक आईपीएल 14 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे. इसमें एक बार फिर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 21 Jun 2021, 09:35:03 PM
ms dhoni

ms dhoni (Photo Credit: Sakshi dhoni intagram )

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 को लेकर बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है कि सितंबर से लेकर अक्टूबर तक आईपीएल 14 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे. इसमें एक बार फिर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वे चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करेंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी इस वक्त कहां हैं. एमएस धोनी जहां भी रहते हैं, वे खुद कभी नहीं बताते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती हैं और उससे पता चल जाता है कि पूर्व कप्तान महेद्र सिंह धोनी कहां हैं. अब फिर साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया है. ये पहाड़ों का वीडियो है. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का एक विजेता मिलना मुश्किल, जानिए समीकरण 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये वीडियो हिमाचल प्रदेश का है. हिमाचल प्रदेश में शिमला के पास एक जगह है रतनारी, जहां पर इस वक्त एमएस धोनी, पत्नी साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी का बसेरा है. धोनी परिवार सहित इस वक्त वहां छुट्टी मनाने गए हैं और कुछ दिन अभी वहीं रहेंगे. जो वीडियो साक्षी धोनी ने शेयर किया है, उसमें वे खुद तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन एमएस धोनी उसमें साइकिलिंग कर रहे हैं और बेटी साक्षी धोनी भी पहाड़ों को देख रही हैं. 

यह भी पढ़ें : चैंपियंस ट्रॉफी 2025 भारत में होने की संभावना, BCCI करेगा मेजबानी का दावा 

इससे पहले अभी कुछ ही दिन पहले एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें धोनी रांची स्थित अपने फॉर्महाउस में अपने घोड़े के साथ रेस लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. साक्षी धोनी ने कैप्शन लिखा था कि मजबूत, तेज. माही की पत्नी ने हैशटैग में लिखा, प्लेटाइम, शेटलैंडपोनी और रेसिंग. धोनी के फार्म हाउस में ये घोड़ा हाल में स्कॉटलैंड से मंगाया गया है. इससे पहले एमएस धोनी के परिवार में चेतक नाम का मारवाड़ी घोड़ा शामिल हुआ था जिसकी जानकारी साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. एमएस धोनी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनके पास घोड़े हैं. उनके अलावा आलराउंडर रवींद्र जडेजा के पास भी घोड़े हैं. एमएस धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ही आईपीएल की सबसे सफल टीम है. देखना होगा कि क्‍या महेंद्र सिंह धोनी इस बार ट्रॉफी जीतने का चौका मार पाएंगे या नहीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

First Published : 21 Jun 2021, 09:35:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.