logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni : संन्यास की खबरों के बीच इस काम के लिए लंदन जाने को तैयार धोनी ! सामने आई अपडेट

MS Dhoni Injury Update : आईपीएल 2024 में CSK का सफर खत्म हो चुका है. इसके बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में एमएस धोनी के रिटायरमेंट के कयास लग रहे हैं. इस बीच माही के लंदन जाने की खबरें आ रही हैं...

Updated on: 21 May 2024, 11:45 AM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Injury Update : आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. RCB के हाथों मिली हार के साथ ही उसका टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया. हाल ही में माही को रांची में बाइक राइडिंग करते देखा गया था. लेकिन, अब उनके लंदन रवाना होने की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि माही आईपीएल 2024 के बाद लंदन जाकर अपने घुटने की सर्जरी करा सकते हैं. हालांकि, धोनी या उनकी टीम की तरफ से इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

MS Dhoni जाएंगे लंदन

पिछले काफी वक्त से एमएस धोनी अपने घुटने की इंजरी से जूझ रहे हैं. IPL 2024 में भले ही उन्होंने हर मैच में अपनी टीम का साथ दिया हो, लेकिन कई बार उन्हें लंगड़ाते भी देखा गया. जो इस बात का सबूत है कि माही अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और मसल टियर से परेशान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि, वह इलाज के लिए लंदन जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि इलाज के बाद ही धोनी अपने IPL संन्यास को लेकर फैसला भी कर सकते हैं. याद हो, IPL 2023 खत्म होने के बाद एमएस ने मुंबई में घुटने की सर्जरी कराई थी. 

संन्यास के लग रहे कयास

आईपीएल 2024 में CSK का सफर खत्म हो चुका है. इसके बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में एमएस धोनी के रिटायरमेंट के कयास लग रहे हैं. वैसे तो माही ने भले ही कम बॉल खेली, लेकिन जब मैदान पर उतरे टीम के लिए अहम रन बनाकर लौटे. 14 मैचों में 53.67 की औसत और 220.55 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके और 13 छक्के निकले. उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 37 रनों का रहा. मगर, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि 42 वर्षीय धोनी अपनी घुटने की समस्या से परेशान भी दिखे. 

IPL 2024 के शुरू होने से पहले धोनी ने अपनी कप्तानी की जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी. ऐसे में अब माना जा रहा है कि एमएस जल्द ही आईपीएल से रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं. आपको बता दें, एमएस ने 2014 में टेस्ट और 15 अगस्त 2020 को लिमिटेड ओवर क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 

ये भी पढ़ें : धोनी के 'बिना हाथ मिलाए' लौटने में RCB की थी गलती, पूर्व क्रिकेटर ने लगाई लताड़