logo-image

टीम की हार के बाद मस्ती करते हुए दिखे माही...देखिए वीडियो

आईपीएल सीजन 13 (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की हालत इस बार क्या हुई ये सभी को पता है.

Updated on: 28 Oct 2020, 06:19 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की हालत इस बार क्या हुई ये सभी को पता है. पहली बार ऐसा आईपीएल इतिहास में हुआ कि एम एस धोनी (Ms Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स प्ले ऑफ तक पहुंच भी नहीं पाई. एम एस धोनी की टीम का इतना लचर प्रदर्शन था कि कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने उनकी रणनीतियों और टीम कॉम्बिनेशन को लेकर सवाल कर चुके हैं. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के दो मुकाबले अभी बाकी है. इससे पहले खेले गए आईपीएल के 12 मुकाबलों में चेन्नई सुपरकिंग्स को 8 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और चार जीत के साथ 8 अंकों लेकर वो प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी स्थान पर है. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स को अब लगातार हार से कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है क्योंकि धोनी की चेन्नई आर्मी मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के संन्‍यास के बाद पहली बार मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, BCCI ने कहा Thank You

चेन्नई सुपरकिंग्स का अब प्ले ऑफ में पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्वीट अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स मस्ती मजाक कर रहे हैं. जिसमें एम एस धोनी समेत शेन वॉटसन भी दिख रहे हैं. बता दें कि ये एक विज्ञापन का वीडियो है लेकिन चेन्नई के फैंस इसके जबरदस्त वायरल कर रहे हैं.

 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल तीन बार खिताब जीती है और इस बार भी माही आर्मी को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन सब कुछ गोलमाल हो गया और इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से माही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. माही आर्मी के लिए ये साल बेदह बेकार गया था जिसके बाद कयास लगने लगे थे कि धोनी अब चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ देंगे. इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ कासी विश्‍वनाथ ने कहा साफ कर दिया था कि अगले साल भी सीएसके की कमान यानी कप्‍तानी एमएस धोनी के हाथ में ही रहेगी. कासी विश्‍वनाथ ने कहा कि मुझे एमएस धोनी पर पूरा भरोसा है. धोनी ही साल 2021 में भी टीम की कप्‍तानी करेंगे. उन्‍होंने कहा कि धोनी उनके लिए तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुके हैं. ये पहला साल है, जब उनकी टीम प्‍लेआफ से बाहर हो गई है. कासी विश्‍वनाथ ने साफ किया कि एक साल खराब जाने का मतलब ये नहीं है कि सब कुछ बदल जाएगा. खैर, अब चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 29 अक्टूबर को होने वाला है जबकि लीग का अपना आखिरी मैच पंजाब के खिलाफ एक नवंबर को खेलने वाली है. माही एंड कंपनी की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ अपने सफर का अंत करें.