logo-image

IPL 2023 : धोनी-धोनी, फिर से सुनाई देगा चेपॉक स्टेडियम में, तैयार रहिए

IPL 2023 : जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे आईपीएल के शुरू होने की तारीख नजदीक आती जा रही है.

Updated on: 04 Feb 2023, 08:24 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे आईपीएल के शुरू होने की तारीख नजदीक आती जा रही है. अप्रैल के पहले हफ्ते में आईपीएल शुरू हो जाएगा और फिर पूरे देश में इसका बुखार सभी क्रिकेट फैंस पर चढ़कर बोलेगा. कोरोना की वजह से पिछले 2 सीजन आईपीएल के फीके से रहे. दो या तीन ग्राउंड पर ही यह लीग सिमट कर रह गई. लेकिन अब आईपीएल पूरे देश में आयोजित होगा और हर एक ग्राउंड पर फैंस अपने मनपसंदीदा क्रिकेटर्स के लिए चीयर्स करते हुए नजर आएंगे. चेपॉक स्टेडियम चेन्नई की बात करें तो यहां धोनी का लगाव खास रहा है. चेन्नई की टीम फैनबेस के मामले में सबसे मजबूत टीम है. और यह सब मुमकिन हो पाया है कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वजह से.

यह भी पढ़ें: Ranaji Trophy: हनुमा विहारी की टूट गई कलाई, फिर भी बल्लेबाजी करने उतरे, देखें वीडियो

इस सीजन चेपॉक के स्टेडियम पर धोनी-धोनी की आवाज सुनाई देने जा रही है. हो सकता है यह आवाज आखरी बार सुनाई दे क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी का यह सीजन आखरी हो सकता है. हालांकि धोनी की तरफ से या फिर टीम मैनेजमेंट की तरफ से अभी तक इस पर कोई भी बयान नहीं आया है. लेकिन धोनी की उम्र को देखते हुए लग रहा है कि ये महान कप्तान अपने आईपीएल के बैट को टाटा बाय-बाय बोल देगा.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: गिल ने बनाई इस खास लिस्ट में जगह, कोहली को भी छोड़ा पीछे

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को वह सब दिया है जो एक कप्तान का सपना होता है और जो एक टीम अपने कप्तान से लेना चाहती है. जीत के साथ शोहरत, नाम, फैंन बैस सब कुछ इस टीम के पास है. 2 साल बैन होने के बावजूद टीम जब आईपीएल में वापसी करती है तो ऐसे हीरो की तरह करती है जो विलेन से पीटने के बाद नए रूप में नजर आता है. उम्मीद करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स का यह आईपीएल 2023 सफर शानदार जाएगा और टीम पांचवीं बार आईपीएल अपने नाम करने में सफल होगी.