News Nation Logo
Banner

IPL 2020 : चेन्नई को हार के बाद मिली बुरी खबर, मुश्किल में माही

अभी तक साल 2020 में काफी सारी अजीब चीजें देखने को मिल रही है. ऐसा ही कुछ आईपीएल में भी हो रहा है. किसने सोचा था कि टूर्नामेंट की सबसे ताकतवर टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का ऐसा प्रदर्शन होने वाला है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 18 Oct 2020, 03:52:48 PM
Ms Dhoni

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभी तक साल 2020 में काफी सारी अजीब चीजें देखने को मिल रही है. ऐसा ही कुछ आईपीएल (IPL) में भी हो रहा है. किसने सोचा था कि टूर्नामेंट की सबसे ताकतवर टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का ऐसा प्रदर्शन होने वाला है. चेन्नई ने हर सीजन में आसानी से टॉप फॉर में जगह बनाई है लेकिन इस साल प्लेऑफ में पहुंचना अब नामुमकिन लग रहा है, आगे बढ़ने के लिए माही को हर मैच जीतना है लेकिन उसी के साथ चेन्नई के लिए बुरी खबर भी सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें : एबी डिविलियर्स की मैच जिताऊ पारी और विराट ने श्रेय दिया गुरकीरत मान को, जानें क्‍यों 

तीन बार की इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर इस साल प्ले ऑफ में पहुंचना है तो उन्हें अपने बाकी सभी मुकाबले जीतने होंगे यानी जीत का पंच लगना होगा. चेन्नई सुपरकिंग्स के प्वाइंट्स पर नजर डाले तो खेले गए नौ मुकाबलों में से उन्होंने सिर्फ तीन मैच में जीत दर्ज की है. इसके अलावा माही ब्रिगेड को छह में मुंह की खानी पड़ी है. यानी अभी उनके सिर्फ छह अंक और अगर वो अपने सभी मैच जीत लेती है तो अंक तालिका में उनके 16 अंक हो जाएंगे. हालांकि ये राह माही के लिए काफी मुश्किल होने वाली है. चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन लगातार सवालों के घरे में है. माही ने जीत के लिए कई सारे एक्सपेरिमेंट किए लेकिन कुछ में वो सफल हुए कुछ में उनकी चाल उल्टी पड़ गई. 

यह भी पढ़ें : RCBvsRR : मैन ऑफ द मैच बनने के बाद एबी डिविलियर्स ने कही बड़ी बात, मालिकों को....

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में हार के बाद चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने साफ किया है कि उनके स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अनफिट हैं और कुछ मुकाबलों में खेल नहीं पाएंगे. ड्वेन ब्रावो को ग्रोइंस में खिंचाव आया है जिसके कारण वो आने वाले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे जो चेन्नई के लिए टेंशन की विषय बन गया है. ब्रावो के ना होने के कारण ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी ओवर जडेजा को दिया गया और उसके बाद जो हुआ वो सभी चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस ने देखा. ब्रावो नहीं है तो उनके जगह जोश हेजलवुड या फिर इमरान ताहिर को मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- MI vs KXIP: हिटमैन के Indians से भिड़ेगी राहुल की जख्मी Kings 11

धोनी के लिए अब आईपीएल 13 में प्लेऑफ में पहुंचने का मिशन पूरी तरह से इम्पॉसिबल दिख रहा है. हालांकि ऐसे इम्पॉसिबल मिशन को माही पहले भी पॉसिबल कर चुके हैं. साल 2010 में भी चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले सात मैच में सिर्फ दो में जीत मिली थी और पांच में हार. एक बार फिर से दस साल बाद वहीं फ्लैश बैक देखने को मिल रहा है. साल 2010 में चेन्नई ने खिताब को जीता था लेकिन क्या इस बार माही का मैजिक चलेगा ये देखना दिलचस्प होगा.चेन्नई सुपरकिंग्स ने हर साल अपने प्रदर्शन से सभी के दिलों पर राज किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल में सबसे ज्यादा बार फाइनल खेल चुकी है और तीन बार खिताब अपने नाम किया है. क्या इस बार माही की टीम प्लेऑफ में पहुंच पाएगी. क्या इस बार फिर चेन्नई टूर्नामेंट को जीत पाएंगी.

First Published : 18 Oct 2020, 03:52:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.