News Nation Logo
Banner

उम्मीद है... आने वाले मैचों में ऐसा प्रदर्शन जारी रख सकेंगे : धोनी

चेन्नई की जीत के हीरो शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे. वाटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए.

By : Nihar Saxena | Updated on: 05 Oct 2020, 08:17:16 AM
MS Dhoni

लगातार तीन हार के बाद चेन्नई को नसीब हुई जीत. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

दुबई:

आईपीएल-13 (IPL 13) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जीते के साथ शुरुआत की थी, लेकिन फिर उसे लगातार तीन हार झेलनी पड़ी. उसने हालांकि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 10 विकेट से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगी. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा जिसे चेन्नई ने बिना विकेट खोए हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ेंः CSKvsKXIP : IPL 2020 में CSK की सबसे बड़ी जीत, यहां पढ़िए Final Report

छोटी चीजें सही की
मैच के बाद धोनी ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, 'मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजें सही कीं. यह हमारे लिए बेहद जरूरी था. बल्लेबाजी में हमें जिस तरह की शुरुआत मिली उसकी हमें जरूरत थी. उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में इसे दोहरा सकेंगे.' चेन्नई की जीत के हीरो शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे. वाटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए. दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे. वाटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे. वाटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा.

यह भी पढ़ेंः CSKvsKXIP : KXIP क्‍यों हारी मैच और CSK ने कैसे जीत लिया, जानिए 5 बड़े कारण

इन्हें दिया श्रेय
वाटसन और डु प्लेसिस को लेकर धोनी ने कहा, 'यह आक्रामक होने की बात नहीं है, वह (वाटसन) नेट्स में गेंद को काफी अच्छे से मार रहे थे और आपको यह पिच पर भी करना अहम है. यह सिर्फ समय की बात है. फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है. वह अपने लैप शॉट से हमेशा गेंदबाज को दुविधा में डाल देते हैं.' टीम चयन पर धोनी ने कहा, 'चयन में निरंतरता पर हम भरोसा करते हैं और कई बार स्टीफन फ्लेमिंग (कोच) को इसका श्रेय नहीं मिलता है. ऐसा नहीं है कि हम इसे लेकर चर्चा नहीं करते, लेकिन हमारे पास एक ही प्लान होता है. हमारे बीच इसी तरह का संबंध है.'

First Published : 05 Oct 2020, 08:17:16 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो