logo-image

IPL 2020: धोनी ने दी खिलाड़ियों को क्लास, देखें वीडियो

कैप्टन कूल के नाम से वर्ल्ड क्रिकेट में फेमस एम एस धोनी (Ms Dhoni) को हमेशा मैदान पर अपने खिलाड़ियों को समझाते हुए देखा गया है.

Updated on: 14 Oct 2020, 06:11 PM

नई दिल्ली:

कैप्टन कूल के नाम से वर्ल्ड क्रिकेट में फेमस एम एस धोनी (Ms Dhoni) को हमेशा मैदान पर अपने खिलाड़ियों को समझाते हुए देखा गया है. कभी कभी माही अपने खिलाड़ियों को क्लास मुकाबले के बाद भी देते हैं. अब एक बार फिर से माही की पाठशाला मुकाबले के बाद देखने को मिली है. लेकिन इस बार ये अपनी टीम को नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के युवा खिलाड़ियों को खेल के गुर सीखा रहे हैं

ये भी पढ़ें: IPL 2020: धोनी को आया गुस्सा, फटाफट बदला अंपायर ने फैसला

चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीद को कायम रखा है. आईपीएल का पहला हाफ खत्म हो गया है और उसमें माही एंड कंपनी का आंकड़ा बेहद निराशाजनक था. माही ने दूसरे हाफ में अपने पहले मैच में 20 रनों से जीत दर्ज की. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में धोनी का धमाका तो देखने को नहीं मिला लेकिन रोमांचक मैच कैप्टन कूल माही के गुस्से की वजह से चर्चित रहा. 

ये भी पढ़ें: SRH vs CSK : एमएस धोनी की CSK जीती, प्‍लेआफ की संभावनाएं जिंदा

मुकाबले के दौरान माही को मैदान पर काफी गुस्से में देखा गया लेकिन मैच के बाद पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी ने हैदराबाद के यंग खिलाड़ियों को फ्यूचर को लिए टिप्स दिए. माही की पाठशाला में उन्होंने यंगिस्तान को कुछ बातें बोली जिससे उन्हें आगे फायदा मिलेगा. मैच के बाद कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें माही के साथ सनराइजर्स हैदराबाज के शाबाज नदीम, अब्दुल समाद, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ियों को समझाते हुए दिखे. यहीं नहीं इससे पहले मुकाबले के दौरान उन्होंने कर्ण शर्मा के अलावा अपने तेज गेंदबाजों को समझाते हुए देखा गया था.

ये पहला मौका नहीं है जब आईपीएल में एम एस धोनी किसी को क्लास दे रहे हो, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ मस्ती मजाक और उन्हें समझाते हुए दिखे थे. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की हालत इस वक्त काफी बुरी चल रही है लेकिन माही हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि वो अब अपने विजय अभियान को जारी रखे और सीजन 13 के प्ले ऑफ में पहुंचे. खैर, अब देखना होगा कि माही की पाठशाला से इन यंगस्टर को कितना फायदा मिलता है.