logo-image

MS Dhoni जल्द अस्पताल में होंगे भर्ती, जानें क्या है कारण

MS Dhoni Fitness Update: धोनी की फिटनेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो माही को अब फिट होने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है. इसके लिए वह मुंबई के फेमस हॉस्पिटल कोकिला बेन में एडमिट हो सकते हैं.

Updated on: 31 May 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Fitness Update : चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 में चैंपियन रही. टीम के कप्तान एमएस धोनी ने पूरी तरह फिट ना होने के बावजूद अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा और सभी 16 मैच खेले. मगर, अब धोनी की फिटनेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो माही को अब फिट होने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है. इसके लिए वह मुंबई के फेमस हॉस्पिटल कोकिला बेन में एडमिट हो सकते हैं. हालांकि, CSK या धोनी की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. 

MS Dhoni हो सकते हैं अस्पताल में भर्ती

एमएस धोनी ने IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सभी 16 मैच खेले. लेकिन माही का घुटना इस पूरे सीजन ठीक नहीं था. मैच के बाद उन्हें उसपर आइसपैड लगाए भी देखा गया था. मगर, अब खबर सामने आ रही है कि वह अपने घुटने की सर्जरी करवा सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, MS Dhoni मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में जल्द ही जांच के लिए पहुंच सकते हैं. वे जांच के बाद सर्जरी भी करवा सकते हैं. धोनी के घुटने में तकलीफ है. उनके लिए पूरा सीजन अच्छा रहा, लेकिन गुजरात के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट ने उनकी दिक्कत बढ़ा दी है. धोनी की चोट कितनी गंभीर और सर्जरी की जरूरत है या नहीं, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

पूरे सीजन घुटने की चोट से परेशान रहे माही

IPL 2023 के दौरान कई बार एमएस धोनी को उनके घुटने की समस्या से जूझता देखा गया. मैच के बाद वो इसका ट्रीटमेंट भी लेते थे. टूर्नामेंट के दौरान खुद टीम के हेड कोच फ्लेमिंग ने इस बात को स्वीकार किया था कि धोनी घुटने की चोट से परेशान हैं. प्रैक्टिस की कुछ फुटेज भी सामने आई थीं, जिनमें धोनी को लंगड़ाते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 जीतने से पहले ही CSK ने कमा लिए थे 166 करोड़ रुपये, जानें कैसे

अगले सीजन भी खेलेंगे एमएस

एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं ट्रॉफी जिताने के बाद फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी. उन्होंने ऐलान किया की वह अगले सीजन भी खेलना चाहते हैं. उन्होंने ट्रॉफी जीतने के बाद कहा, 'अगर कंडीशंस को देखें तो मेरे लिए रिटायरमेंट लेने का यह बेस्ट टाइम है. मेरे लिए ये कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं, लेकिन अगले 9 महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सीजन और खेलना कठिन है. इसके लिए मेरे शरीर को साथ देना होगा.'