logo-image

एमएस धोनी की CSK की नजर विकेट कीपर बल्लेबाज पर, स्टीफन फ्लेमिंग ने किया इशारा

आईपीएल 2020 में पहली बार प्लेआफ की दौड़ से ही बाहर हो जाने वाली एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की नजर इस वक्त दुनियाभर के कई दिग्गज खिलाड़ियों पर है.

Updated on: 23 Dec 2020, 08:56 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2020 में पहली बार प्लेआफ की दौड़ से ही बाहर हो जाने वाली एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की नजर इस वक्त दुनियाभर के कई दिग्गज खिलाड़ियों पर है. इस वक्त दुनिया में कई जगह क्रिकेट खेली जा रही है. इसमें खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके में भी अगले सीजन में कुछ बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं. इस बीच सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग की नजर न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट पर है. पाकिस्तान के खिलाफ टिम सेफर्ट ने शानदार प्रदर्शन किया है, इसके साथ ही वे स्टीफन फ्लेमिंग की नजर उनकी पर गढ़ गई है. 

यह भी पढ़ें :  पांच माह की गर्भवती ने 10 किलोमीटर रेस 62 मिनट में पूरी की

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स की नजर भी आप पर होगी. वहीं कोलकाता नाइटराडर्स की टीम भी आपके प्रदर्शन को देख रही है. फ्लेमिंग इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे. आपको बता दें कि आईपीएल में केकेआर के कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्कुलम भी टिम सेफर्ट पर नजर बनाए हुए हैं. इन दोनों ही टीमों को अपने के लिए एक अच्छे विकेटकीपर की तलाश हो, जो कीपिंग के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर सके. साथ ही लंबे समय तक टीम के साथ जुड़ा भी रह सके. इसलिए अगले सीजन से पहले अगर ऑक्शन होता है तो फिर टिम सेफर्ट की लाटरी लग सकती है. 

यह भी पढ़ें :  INDvsAUS : भारतीय बल्लेबाजों से डरे नाथन लॉयन, बोले- हो सकता है आक्रमण 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टिम सिफर्ट ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में मिली 2-1 की जीत में अहम भूमिका अदा की है. टिम सिफर्ट ने सीरीज में कुल 176 रन बनाने के साथ ही आईसीसी की टी20 रैंकिंग में 24 पायदान की उछाल से नौंवे स्थान पर पहुंच गए हैं.