News Nation Logo
Banner

प्रार्थना करिए कोरोना से खिलाड़ी, स्टाफ सब सुरक्षित रहे : मोहम्मद अजहरुद्दीन

केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद मैच 30 को टाल दिया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 May 2021, 04:49:46 PM
Mohammed Azharuddin

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • देश में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार जारी है
  • कोरोना से कोलकाता और बेंगलोर के मैच को टाला 
  • केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए

नई दिल्ली:

देश में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार जारी है. कोरोना के चपेट में अब आईपीएल के खिलाड़ी भी आ रहे हैं. सोमवार को होने वाला केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला कोरोना संक्रमण की भेंट चढ़ गया. केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद मैच 30 को टाल दिया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, आईपीएल में कोरोना की एंट्री से पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर सबकी सलामती की प्रार्थना करने की अपील की है. पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लिखा- कोरोना से खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, प्रबंधन और ग्राउंड स्टाफ के संक्रमित होने की खबरें आ रही है. उनके जल्दी ठीक होने और पूरे आईपीएल के लिए सुरक्षित रहने और मानसिक रूप से मजबूत बने रहने के लिए प्रार्थना की.

 

दरअसल, आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया है. आईपीएल ने एक बयानन जारी कर इसकी पुष्टि की. इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा. आईपीएल ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा कि वरुण और वॉरियर, पिछले चार दिनों के अंदर तीसरे राउंड में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को छोड़कर टीम के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021: हैदराबाद के राशिद के सामने मुंबई के पोलार्ड को रोकने की चुनौती

बयान में कहा गया है कि दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर नजर बनाए रखी है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 में भी कोरोना का कहर, KKR-RCB का मैच टला

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स ने बाकी अन्य मामलों का पता लगाने के लिए अब प्रतिदिन खिलाड़ियों और टीम स्टाफ सदस्यों का कोरोना टेस्ट करने का फैसला किया है. मेडिकल टीम साथ ही उन लोगों पर भी कड़ी निगरानी रख रहा है, जो कि पिछले 48 घंटे के दौरान उनके संपर्क में आए थे.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 04:36:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.