News Nation Logo
Banner

IPL 2021 में भी कोरोना का कहर, KKR-RCB का मैच टला

केकेआर के वरुण और संदीप पॉजीटिव पाए गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम मैच नहीं खेलना चाहती.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 03 May 2021, 04:28:14 PM
KKR RCB

केकेआर के दो खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव हो गए
  • आरसीबी ने इस कारण मैच खेलने से किया इनकार
  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था सीजन का 30वां मैच

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से बड़ी खबर सामने आई है. एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था. इस लिहाज से देखें तो आईपीएल के कार्यक्रम पर अब कोरोना (Corona Virus) का असर दिखना शुरू हो गया है. अब यह मैच बाद में खेला जाएगा. बताते हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए हैं. इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं.

वरुण और संदीप पाए गए पॉजिटिव
सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया पेसर पैट कमिंस उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं हैं. यही नहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव हो गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि केकेआर के कैंप में केस आ गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती. अधिकारी ने कहा, 'वरुण और संदीप पॉजीटिव पाए गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम मैच नहीं खेलना चाहती.'

यह भी पढ़ेंः IPL 2021: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने जीत कर प्वाइंट टेबल में किया उलटफेर

मजबूत 'बायो-बबल' के बावजूद फैला कोरोना
कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत 'बायो-बबल' का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है. पहले खबर आई थी कि देश में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच BCCI ने IPL-14 में खिलाड़ियों के लिए बायो बबल को और सख्त कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी कोरोना कहर से बच नहीं सके. गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां तक कि एक दिन में 4 लाख मामले सामने आने का रिकॉर्ड भी बन चुका है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 12:43:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.