logo-image

IPL 2022 : धोनी के साथ ये क्या हो रहा है, अब ये दिग्गज हुआ टीम से बाहर

Moeen Ali Update in IPL 2022 : लेकिन क्या पहला मैच खेलेंगे इस पर सवाल खड़े हुए हैं. धोनी के पास इस बार आईपीएल में रैना नहीं हैं. ऐसे में धोनी की प्लानिंग क्या रहने वाली हैं ये देखने वाली बात रहेगी.

Updated on: 23 Mar 2022, 11:12 AM

नई दिल्ली:

Moeen Ali Update in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत ही कुछ टीमों के लिए ठीक नहीं हुई है. ठीक इसलिए नहीं क्योंकि टीमों के बड़े-बड़े प्लेयर्स या तो चोटिल हो रहे हैं या फिर आईपीएल से अपना नाम वापस ले रहे हैं. मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और गुजरात की टीम सभी परेशान हैं. अगर चेन्नई की बात करें तो धोनी की इस टीम के दिन कुछ ज्यादा अच्छे नहीं चल रहे हैं. पहले दीपक चाहर उसके बाद ऋतुराज. अब खबर ये है कि मोईन अली भी पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. आखिर क्या है खबर बताते हैं आपको.

यह भी पढ़ें - DC Playing 11 IPL 2022 : ये है दिल्ली की ताकत और प्लेइंग 11, पंत ने बनाई ये योजना

दरअसल पिछले कुछ दिनों आपको बताया था कि वीजा परमिट की वजह से मोईन अली को भारत आने में देरी हो सकती है. और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि मोईन अली को अभी तक वीजा प्रोसेस क्लियर नहीं हुआ है. ऐसे में चेन्नई के पहले मैच में उनका खेलना लगभग असंभव सा लग रहा है. अगर ऐसा हुआ तो धोनी के लिए ये एक बड़ा झटका होगा, क्योंकि ऋतुराज और दीपक के बाद मोईन अली चेन्नई के प्रमुख खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : रैना ने कह दी दिल की बात, फैंस हुए खुश

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज में दीपक चोटिल हो गए थे. उसके बाद ऋतुराज भी चोटिल हो गए थे. हालांकि दीपक चोट से उभर चुके हैं. लेकिन क्या पहला मैच खेलेंगे इस पर सवाल खड़े हुए हैं. धोनी के पास इस बार आईपीएल में रैना नहीं हैं. ऐसे में धोनी की प्लानिंग क्या रहने वाली हैं ये देखने वाली बात रहेगी.