News Nation Logo
Banner

MIvCSK : 436 दिन बाद एमएस धोनी की वापसी, बदले हुए अंदाज में आए नजर

2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने 436 दिन बाद मैदान पर वापसी की है.

Agency | Updated on: 20 Sep 2020, 06:22:20 AM
msd csk

MIvsCSK MS Dhoni (Photo Credit: ट्विटर )

New Delhi:

2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने 436 दिन बाद मैदान पर वापसी की है. इस बार उनका अंदाज बदला हुआ नजर आया. एमएस धोनी के शरीर से साफ पता चल रहा था कि उन्होंने जिम में अपना अच्छा-खासा समय बिताया है. उनका लुक भी अलग नजर आया.

यह भी पढ़ें ः MIvsCSK : मुंबई ने बनाए 162 रन, पहली पारी का पूरा हाल यहां जानिए

टॉस के दौरान एमएस धोनी ने माना कि उनके लिए आइसोलेशन के शुरुआती छह दिन काफी मुश्किल रहे. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 13वें सीजन के मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. इस दौरान मुरली कार्तिक से बात करते हुए एमएस धोनी ने कहा कि क्वारंटीन के पहले छह दिन काफी मुश्किल थे. आप अपने परिवार के साथ थे और फिर अचानक से आपको अलग एक कमरे में बंद रहना पड़ा. मुझे लगता है कि हर किसी ने इस समय का अच्छा उपयोग किया होगा और कोई भी निराश नहीं हुआ होगा. 14 दिन के बाद बाहर निकलना और ट्रेनिंग करना अच्छा लगा. धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. मुंबई के साथ प्रतिद्वंदिता को लेकर धोनी ने कहा कि यह जेंटलमैन गेम है और आप इसमें बदला लेने के बारे में नहीं सोचते.

https://www.newsnationtv.com/sports/indian-premier-league/mivscsk-live-update-mumbai-scored-162-runs-know-the-complete-situation-of-the-first-innings-here-158732.html

यह भी पढ़ें ः MI vs CSK LIVE : पहले ही ओवर में CSK को झटका, शेन वाटसन आउट

आज एमएस धोनी के लिए 7.30 बजे का वक्त काफी खास रहा. क्योंकि उनका संन्यास का वक्त एक मिनट पहले यानी 7 बजकर 29 मिनट पर था. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए तक अभी तक के सभी मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमें आईपीएल में अभी तक कुल 28 मैच खेल चुकी हैं. इन 28 मुकाबलों को देखा जाए तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पर काफी भारी पड़ी है. मुंबई इंडियंस ने जहां 17 मैच जीते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स केवल 11 मैच ही जीत पाई है. खास बात ये भी है कि अभी तक दोनों टीमों के बीच कोई भी मुकाबला बेनतीजा नहीं रहा है.

First Published : 19 Sep 2020, 10:24:24 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो