logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 2022: RCB का यह खिलाड़ी 6 साल बाद IPL खेलने को बेताब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने वाला यह खिलाड़ी आईपीएल मे वापसी को बेताब हैं. अगर मेगा ऑक्शन में अपना नाम डालता है तो उम्मीद है कि उनको खरीदने के लिए टीमें आपस में भिड़ती दिख सकती हैं.

Updated on: 12 Jan 2022, 04:54 PM

highlights

  • मिचेल स्टार्क ने 6 बाद आईपीएल खेलने की इच्छा जाहिर की
  • आरसीबी की टीम से 2015 में खेला था आईपीएल
  • मिचेल के नाम आईपीएल में 34 विकेट हैं दर्ज 

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. मेगा ऑक्शन से पहले बीसीसीआई (BCCI) कई सारा ऐलान कर दी है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आज बड़ा ऐलान किया है. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) आईपीएल 2020 के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में अपना नाम डालने पर विचार कर रहे हैं. इससे पहले मिचेल स्टार्क रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तरफ से आईपीएल खेले हैं. अगर वो मेगा ऑक्शन में अपना नाम डालेंगे तो उम्मीद है कि उनको खरीदने के लिए टीमें आपस में भिड़ती दिख सकती हैं. 

अगर मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में अपना नाम डालते हैं तो वो आईपीएल में 6 साल बाद खेलते दिखेंगे. मिचेल स्टार्क ने आईपीएल खेलने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं छह साल या उससे भी ज्यादा समय से आईपीएल नहीं खेला हूं. आने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारियों के लिए मुझे लगता है कि आईपीएल-2022 (IPL 2022) में भाग लेना बेहतर विकल्प होगा. यही वजह है कि मैं इसमें खेलने पर विचार कर रहा हूं. 

यह भी पढ़ें: BBL में कमाल करने वाला यह खिलाड़ी IPL में था अनसोल्ड,लग सकती है लाटरी

मिचेल स्टार्क  (Mitchell Starc)  के आईपीएल करियर (IPL Career) पर नजर डालें तो आईपीएल में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) अबतक 27 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 34 विकेट अपने नाम किया है. आईपीएल में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) का बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेन्स Bowling performance) 15 रन देकर 4 विकेट चटकाने का रहा है. देखना है कि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उनपर कितनी बोली लगती है.