logo-image

BBL में कमाल करने वाला यह खिलाड़ी IPL में था अनसोल्ड,लग सकती है लाटरी

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो बीबीएल में पांच विकेट तो लिया है. इसके साथ ही बीबीएल में सबसे ज्यादा विकेट भी इसी खिलाड़ी के नाम है.

Updated on: 11 Jan 2022, 08:02 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. और अब सभी की नजरें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) पर टिकी हुई हैं. क्योंकि फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन से ही खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आईपीएल टीमों की नजर बिग बैश लीग (Big Bash League) पर भी होगी. बीबीएल (BBL) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की आईपीएल ऑक्शन में भी लाटरी लग सकती है. हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो बीबीएल (BBL) में आज पांच विकेट तो लिया ही है, साथ ही बीबीएल (BBL) में सबसे ज्यादा विकेट भी इसी खिलाड़ी के नाम है.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज बेन द्वाराहुसि (Ben Dwarshuis) हैं. बेन द्वाराहुसि ने आज सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) की टीम से खेलते हुए मेलबर्न रेनगेट्स (Melbourne Renegades) के खिलाफ 4 ओवर की गेंदबाजी कर 26 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया. उनका ये शानदार प्रदर्शन आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में उनपर बड़ी बोली लगवा सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:ये पांच पाकिस्तानी खिलाड़ी खेल चुके हैं IPL,एक बना है चैंपियन

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के ऑक्शन में बेन द्वाराहुसि  (Ben Dwarshuis) अनसोल्ड रह गए थे. आईपीएल 2021 में उनकी बेस प्राइज 30 लाख रुपए थी. इतनी कम कीमत के बाद भी किसी भी टीम ने उनपर बोली लगाना उचित नहीं समझा था. अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) उम्मीद है कि उनपर बोली लग सकती है.