logo-image

मोईन अली पर CSK के कोच ने कह दी बड़ी बात, आखिर क्यों कहां उन्होंने ऐसा?

आपको बता दें इतना शानदार खिलाड़ी होते हुए भी चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने यह ब्यान दिया है कि उन्हें एक वक्त पर मोईन अली की बल्लेबाजी पर इतना भरोसा नहीं था.

Updated on: 03 Apr 2022, 07:52 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई का मुकाबला थोड़े ही देर में पंजाब किंग्स के साथ शुरू हो जाएगा. ऐसे में चेन्नई को अपनी टीम से काफी ज्यादा उम्मीद रहेगी की आज उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर के दिखाए. हलांकि एक खिलाड़ी जो इस समय काफी इम्पोर्टेन्ट है वो है मोईन अली. क्योंकि मोइन अली ही वो खिलाड़ी है जिसने चेन्नई को चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जिताई थी. आपको बता दें इतना शानदार खिलाड़ी होते हुए भी चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने यह ब्यान दिया है कि उन्हें एक वक्त पर मोईन अली की बल्लेबाजी पर इतना भरोसा नहीं था. आपको बता दें माइक हसी को इस बात का अंदाजा तब हुआ जब उन्होंने मोईन अली को प्रदर्शन करते हुए देखा.

मोईन अली ने अपनी बल्लेबाजी और ऑफ स्पिन गेंदबाजी के दम पर टीम को काफी ज्यादा मजबूती दी है. ऐसे में उनसे उम्मीद है कि  वे अपनी गेंदबाजी से आज भी कुछ ऐसा ही प्रदर्शन कर के दिखाए. लेकिन माइक हसी की बात करें तो आपको बता दें उन्होंने इस बात को खुद स्वीकारा है कि उनको एक वक्त पर मोईन अली की काबिलियत पर भरोसा नहीं था. लेकिन माइक हसी को पिछेल सीजन के बाद से इंग्लैंड के इस शानदार खिलाड़ी पर पूरा भरोसा हो गया है. स्टार स्पोर्ट्स पर मोइन अली की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए, हसी ने कहा, "मोईन अली, ईमानदारी से, एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें : SRH vs LSG: जीत के लिए SRH को करना होगा ये बदलाव!

मैंने उन्हें पहली बार केवल तभी देखा जब वह पिछले सीजन में सीएसके टीम में शामिल हुए थे. तो, मुझे नहीं पता था कि वह वास्तव में कितना अच्छा खिलाड़ी है. वह एक सुंदर बल्लेबाज है, एक सुंदर खिलाड़ी है. जिस तरह से वह क्रिकेट की गेंद को समय देता है वह शानदार है. हालांकि आज के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से उम्मीद है कि वे पंजाब को हराते हुए मैच को अपने नाम करे.