logo-image

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस की पहली पारी का पूरी हाल, हैदराबाद को 209 रनों का लक्ष्य

मुंबई इंडियंस ने शारजाह में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए हैं. अब हैदराबाद को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य मिला है.

Updated on: 04 Oct 2020, 05:26 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए हैं. अब हैदराबाद (SRH) को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य मिला है. कप्तान रोहित शर्मा जल्दी पवेलियन लौट गए लेकिन उनके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. क्विंटन डि कॉक ने पारी को ईशान किशन के साथ संभाला. डि कॉक ने अपना अर्धशतक पूरा किया और 67 रनों की पारी खेली. ईशान ने 31 रन बनाए. हार्किद पांड्या और किरोन पोलार्ड ताबड़तोड़ पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने 28 रन जबकि पोलार्ड ने 25 रन बनाए. अंतिम ओवर में क्रुणाल पांड्या ने 4 गेंदों पर 20 रन ठोक डाले और स्कोर को 208 तक पहुंचाया. हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने दो-दो विकेट लिए जबकि राशिद खान ने एक विकेट लिया

यह भी पढ़ें ः गौतम गंभीर ने बताया, KKR का बल्‍लेबाजी क्रम, दिनेश कार्तिक का नंबर ये होना चाहिए

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के 17वें मैच में रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है जबकि हैदराबाद की टीम भी इतने ही मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर चौथे नंबर पर है. दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीत चुकी हैं। वहीं, आईपीएल के इतिहास में दोनों के बीच कुल 14 मुकाबले हुए हैं और दोनों ने अब तक सात-सात मुकाबले जीते हैं. हैदराबाद की टीम ने चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह संदीप शर्मा को और खलील अहमद की जगह सिद्धार्थ कौल को अंतिम एकादश में शामिल किया गया था.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल, टी नटराजन