logo-image

Video : 'तेरे जैसा यार कहा...', मुंबई और दिल्ली मैच से पहले दिखा सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर का याराना

MI vs DC : भारतीय टीम के दो महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की मुलाकात वानखेड़े स्‍टेडियम पर मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले से पहले हुई है. गांगुली दिल्ली और सचिन मुंबई टीम की मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं.

Updated on: 07 Apr 2024, 02:28 PM

नई दिल्ली:

MI vs DC : आईपीएल 2024 का 20वां मैच आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं इस मैच से पहले भारत के दो महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की मुलाकात वानखेड़े स्‍टेडियम पर हुई. बता दें कि सचिन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं सौरव गांगुली आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मेंटेर हैं. मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले से पहले दोनों खिलाड़‍ियों की मुकालात हुई. इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने अपने इंस्‍टाग्राम एक वीडियो पोस्‍ट शेयर किया है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर से मिल रहे हैं और बैकग्राउंड में सुपरहिट फिल्‍म शोले का फेमस गाना तेरे जैसा यार कहां बज रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सौरव गांगुली नेट्स के पास खड़े सचिन तेंदुलकर से मिलने पहुंचते हैं. गांगुली कुछ कहते हैं, लेकिन इससे पहले सचिन तेंदुलकर उनसे हाथ मिलाते हैं और फिर गले लगते हैं.

सौरव गांगुली ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्‍शन में लिखा, ''क्‍या खिलाड़ी है. जिग्री दोस्‍त. दोबारा उन्‍हें देखकर बहुत अच्‍छा लगा.' फैंस इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के लिए सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने वनडे क्रिकेट में लंबे समय साथ में ओपनिंग की है. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं और उनके नाम कई रिकॉर्ड्स भी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

आज मुंबई और दिल्ली में होगी भिड़ंत

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम अबतक 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों में ही हार का सामना किया है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स ने 4 मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें वह सिर्फ 1 ही जीत सके हैं. ऐसे में मुंबई को अपनी पहली जीत की तलाश है. वहीं दिल्ली वापसी करना चाहेगी. ऐसे में आज दोनों टीमें के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: MI vs DC Dream11 Team: मुंबई और दिल्ली के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान