logo-image

MI vs DC Dream 11 Team Prediction: रोहित और धवन पर लगा सकते हैं बड़ा दांव

IPL 2020 Final Match Dream Team Prediction:  चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लड़ने वाली है.

Updated on: 10 Nov 2020, 03:27 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 Final Match Dream Team Prediction:  चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लड़ने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स जीती तो पहली बार खिताब अपने नाम करेगी, जबकि मुंबई इंडियंस की निगाहें पांचवीं जीत पर होगी. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम अपने 12 साल के इस सूखे को 13वें सीजन में खत्म करना चाहेगी और उसमें इसकी काबिलियत भी है. आज का मैच दुबई में होने वाला है और Dream 11 ने भी अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस को हराकर दिल्ली कैपिटल्स बनेगी चैंपियन! जानें क्या बोले रिकी पोंटिंग

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स कुल 27 बार आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 27 मुकाबलों में मुंबई ने 12 मैच जीते हैं तो वहीं दिल्ली को 12 मैचों में जीत मिली है. आईपीएल के 13वें सीजन में भी ये दोनों टीमें 3 बार भिड़ चुकी हैं और तीनों बार मुंबई ने दिल्ली को मात दी है. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले पहले आईपीएल फाइनल के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: फाइनल मुकाबले से पहले हिटमैन का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

फाइनल मैच में रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, पांड्या, पोलार्ड के अलावा श्रेयस अय्यर, कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह को भी खास महत्व दिया गया है. आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. फाइनल मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर


क्विंटन डि कॉक-  10.0 (कप्तान)

बल्लेबाज


शिखर धवन- 10.0
रोहित शर्मा- 9.5 (उपकप्तान)
सूर्यकुमार यादव- 9.0
शिमरन हेटमायर- 8.0

ऑल राउंडर


मार्कस स्टोइनिस- 9.5 
किरोन पोलार्ड- 8.5
क्रुणाल पांड्या- 8.0

गेंदबाज


कगिसो रबाडा- 9.5
जसप्रीत बुमराह- 9.5
राहुल चाहर- 8.5