News Nation Logo
Banner

IPL 2020: फाइनल मुकाबले से पहले हिटमैन का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

रोहित ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शिखर धवन, शिमरॉन हेटमायेर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इन सभी ने इस सीजन में अच्छी बैटिंग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Nov 2020, 08:23:02 AM
rohit sharma mipaltan

रोहित शर्मा (Photo Credit: https://twitter.com/mipaltan)

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL 2020) का फाइनल मुकाबला मंगलवार को 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ फाइनल मुकाबले के लिए जयंत यादव (Jayant Yadav) को टीम में मौका दिया जा सकता है.

रोहित ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शिखर धवन, शिमरॉन हेटमायेर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इन सभी ने इस सीजन में अच्छी बैटिंग की है. इन्हें रोकने की दिशा में जयंत प्रभावशाली हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Womens T20 Challenge Final : सुपरनोवाज को हराकर टेलब्लेजर्स बनी चैंपियन

रोहित ने सोमवार को कहा, "दिल्ली के पास जितने लेफ्टी हैं, उन्हें देखते हुए जयंत असरदार साबित हो सकते हैं. दिल्ली के खिलाफ वह एक मैच में खेले थे और अच्छी बॉलिंग की थी. वह दिल्ली की टीम के लिए खेले हैं और उसे अच्छी तरह समझते हैं. हमारे लिए वह अच्छा ऑब्शन हो सकते हैं." दिल्ली के खिलाफ हालांकि जयंत को विकेट नहीं मिला था.

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी. दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है.

First Published : 10 Nov 2020, 08:23:02 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.