logo-image

MI Vs CSK: Sharjah Cricket Stadium की पिच और मौसम का हाल

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का सामना अब आईपीएल सीजन 13 (IPL) की मजबूत टीम मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाला है.

Updated on: 23 Oct 2020, 03:40 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का सामना अब आईपीएल सीजन 13 (IPL) की मजबूत टीम मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाला है. मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले 9 मुकाबलों मे से दो मैच हारे हैं जबकि 6 मुकबलों में जीत दर्ज की है. इसी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के आंकड़ों पर नजर डाले तो माही आर्मी ने पिछले 10 मुकाबलों में तीन में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपरकिंग्स को इस मैच में जीत दर्ज करनी है तो हर हाल में शारजाह का मैदान जीतना होगा क्योंकि इस मैच की जीत आगे के रास्ते खोल सकती है. 

ये भी पढ़ें- शारजाह में होगी IPL की दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की भिंड़त, जानें किसमें कितना है दम

शारजाह की पीच और मौसम का हाल

इस मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स पहले खेल चुकी है लेकिन उसको हार का सामना करना पड़ा था लेकिन मुंबई इंडियंस का यहां अच्छा प्रदर्शन रहा है. पिच हर बार की तरह यहां की बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार होने वाली है जबकि दूसरी पारी में स्पिनर्स को काफी फायदा हो सकता है. बात मौसम की करेंगे तो तापमान यहां 32 डिग्री का रहने वाला है, इसके अलावा नमी भी काफी रहेगी और हवा की रफ्तार 14 किमी की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें- IPL: राजस्थान का धुआं उड़ाने के बाद मनीष पांडेय ने हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर दिया बड़ा बयान

कितने मैच इस बार शारजाह में होने वाले हैं

आईपीएल में शारजाह के मैदान पर कुल 12 मैच होने वाले हैं जिसमें सात मैच हो चुके हैं और 9वां मुकाबला आज होने वाला है. पिछले कुछ मुकाबले में देखा गया है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को हार का सामना करना पड़ा था. रिकॉर्ड हिसाब से टॉस काफी अहम होने वाल है. खैर, ये मैदान छोटा है और यहां पिछले मैचों में हाई स्कोरिंग मुकाबले देखे गए हैं. मुंबई ने अपने पिछले शारजाह के मैच में 208 रन बनाए थे जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 179 रन बनाए थे