logo-image

VIDEO: MI को मिला जूनियर मलिंगा! Ishan Kishan का ये वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें वे लसिथ मलिंगा के बॉलिंग एक्शन में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Mar 2024, 02:57 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Ishan Kishan Lasith Malinga: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस बार रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या टीम की अगुवाई करेंगे. वहीं श्रीलंका के पूर्व दिग्गज लसिथ मलिंगा रिटायरमेंट के बाद MI के कोचिंग स्टाफ में शामिल हो गए हैं. मलिंगा इस बार मुंबई के बॉलिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे हैं. इससे पहले वे राजस्थान रॉयल्स के साथ थे. हाल ही में मलिंगा और ईशान किशन का एक वीडियो सामने आया है. इसमें ईशान बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें ईशान किशन एमआई के ट्रेनिंग कैंप में लसिथ मलिंगा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद ईशान को बॉलिंग मलिंगा के स्टाइल में बॉलिंग कराते हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें मलिंगा के हेयर स्टाइल वाली फेक कैप पहनाई जीता है. फिर बाद वे मलिंगा के बॉलिंग एक्शन करते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 का रोमांच बढ़ाएगा 'हीरो कैमरा', फैंस करीब से देख पाएंगे अपने फेवरेट खिलाड़ी!

ईशान किशन पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन अब आईपीएल 2024 के जरिए उनकी वापसी हो रही है. ईशान की आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 91 आईपीएल मैचों में 2324 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 15 अर्धशतक निकले हैं. इस का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर 99 रन रहा है. उनके लिए 2020 का सीजन सबसे अच्छा रहा था. ईशान ने इस सीजन में 14 मैच खेलते हुए 516 रन बनाए थे. जिसमें 4 अर्धशतक शामिल थे.

आईपीएल के पहले फेज में ऐसी है मुंबई इंडियंस का शेड्यूल

गौरतलब है कि IPL 2024 में मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. यह मुकाबला मैच 27 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा. फिर मुंबई की टीम तीसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी.  राजस्थान और मुंबई के बीच 1 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. टीम अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. यह मैच मुंबई में 7 अप्रैल को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से बाहर हुए लुंगी एनगिडी, दिल्ली कैपिटल्स ने 29 गेंद में शतक लगाने वाले खिलाड़ी को जोड़ा साथ