logo-image

IPL 2020: डि कॉक को लेकर मुंबई के कोच ने बोली ये बड़ी बात

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटी डि कॉक ने आईपीएल-13 के पिछले कुछ मुकाबलों से बल्ले कमाल करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 17 Oct 2020, 04:57 PM

नई दिल्ली:

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ने आईपीएल-13 के पिछले कुछ मुकाबलों से बल्ले कमाल करना शुरू कर दिया है. डि कॉक की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही मुंबई ने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की है और डि कॉक ने इन चार मैचों में से तीन में अर्धशतक जमाए हैं.

ये भी पढ़ें: KXIP ने शुरुआती मैचों में द बॉस क्रिस गेल को क्‍यों नहीं खिलाया, सचिन तेंदुलकर बोले....

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज डि कॉक ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को आठ विकेट से दिलाने में सफल रहे. अपनी इस पारी के दम पर वो लगातार दूसरी बार मैन आफ द मैच चुने गए.मुंबई इंडियंस डि कॉक ने मैच के बाद कहा मैं ऐसे ही खेलना पसंद करता हूं और ये अच्छा है कि मैं ऐसा कर पाता हूं. मुझे पता है कि मुझे अपना संतुलन बनाए रखने की जरूरत है और मैं क्रॉस बैट से शॉट खेलने के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं. मेरे लिए गेंद की लाइन में रहना महत्वपूर्ण हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020: अब इन खिलाड़ियों के पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने भी रोहित शर्मा और डि कॉक की सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ की. जयवर्धने ने कहा रोहित शर्मा-डि कॉक की जोड़ी में निरंतरता है और दोनों ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा ने डी कॉक के साथ बल्लेबाजी को लेकर कहा मैं उनके डी कॉक के साथ बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं. मैं भी उसी तरह से बल्लेबाजी करना चाहता हूं जिस तरह से वो करते हैं, हम अच्छी स्थिति में हैं.