logo-image
लोकसभा चुनाव

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने वालों को मिलेगी सजा? MCA ने बताई सच्चाई

Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को काफी अधिक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. खबर आ रही थी कि MCA इसके खिलाफ कदम उठाने वाला है. मगर, अब एसोसिएशन ने इस खबर पर स्टेटमेंट जारी कर दिया है...

Updated on: 31 Mar 2024, 04:37 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya : जब से मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है, तब से ऑलराउंडर को फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. आईपीएल 2024 में मैचों के दौरान स्टेडियम में मौजूद फैंस हार्दिक को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. बल्कि वह अतरंगी स्लोगन बनाकर भी हार्दिक को ट्रोल करते हैं. ऐसा अब तक खेले गए दोनों ही मैचों में देखा गया है. ऐसे में खबरें आ रही थीं कि ट्रोलर्स के खिलाफ MCA एक्शन लेगा, लेकिन अब एसोसिएशन की ओर से इसपर स्टेटमेंट जारी किया गया है...

MCA ने किया खबरों का खंडन

मुंबई इंडियंस के काफी फैंस हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान के रूप में स्वीकार नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वह स्टेडियम में भी हार्दिक को ट्रोल करते नजर आते हैं. इस बीच खबरें आ रही थीं कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने पुलिस के साथ मिलकर इससे निपटने के लिए प्लान तैयार कर लिया है. जी हां, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एमसीए ने स्टेडियम की सुरक्षा पहले से बढ़ा दी है और मैच के दौरान फैंस पर भी अब कड़ी नजर रखी जाएगी. मैच के दौरान पांड्या को परेशान करने या उन्हें ट्रोल करने वाले दर्शकों को तुरंत हिरासत में ले लिया जाएगा और तुरंत स्टेडियम से बाहर निकाल दिया जाएगा.

लेकिन, अब मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है और स्टेटमेंट जारी किया गया है कि, "ऐसी अफवाहें हैं कि एमसीए ने उन लोगों के खिलाफ सुरक्षा के निर्देश दिए हैं, जो रोहित का समर्थन करते हैं या हार्दिक की आलोचना करते हैं, यह गलत और आधारहीन अफवाहें हैं, कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं."

अगले चार मैच घरेलू मैदान पर खेलेगी मुंबई इंडियंस

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा समय में अंक तालिका में सबसे नीचे यानि 10वें नंबर पर है. इस टीम ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में ही हार का सामना करना पड़ा है. अब अगले 4 मैच मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में खेलने वाली है. 

बता दें, IPL 2024 से पहले ही मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया. मगर, मुंबई के ज्यादातर फैंस इस फैसले से खुश नहीं हुए और लाखों ने तो फ्रेंचाइजी को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है. 

ये भी पढ़ें : Mayank Yadav : कौन है मयंक यादव? जिसने रफ्तार से उड़ाए सबके होश, रातों-रात बढ़ी फैन फॉलोइंग