News Nation Logo

धोनी से मिलने उनके घर जा पहुंचा एक फैन, जानें कैसा था माही का रिएक्शन

महेंद्र सिंह धोनी ने अजय को न केवल फ्लाइट से वापस हरियाणा भेजा, बल्कि अपने फॉर्म हाउस पर उसके रहने और खाने की व्यवस्था भी कर दी. धोनी ने अजय गिल को अपना घर घुमाया, उसके साथ सेल्फी ली

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Nov 2021, 10:57:43 PM
Dhoni

Dhoni (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

यूं तो क्रिकेटर्स के देश-विदेश में लाखों करोड़ों फैन होते हैं और वो अपने चहते स्टार की एक झलक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni )  के एक फैन ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसके धोनी कायल हो गए. अपने फैन की इस बात से खुश धोनी ने उसको गले लगाया, बल्कि अपने घर में उसके रहने का भी इंतजाम कर दिया. दरअसल, हरियाणा का रहने वाला अजय गिल धोनी से मुलाकात के लिए 1436 किमी पैदल चलकर रांची पहुंचा. धोनी का जब यह बात पता चली तो वह भी हैरान रह गए और उन्होंने अपने इस फैन घर बुलाया और गले लगाकर उसका स्वागत किया. अजय गिल ने महेंद्र धोनी से गले मिलकर आई लव यू भी कहा.

यह भी पढ़ेंः सलमान खुर्शीद की किताब पर कोर्ट ने एकतरफा बैन लगाने से किया मना

फॉर्म हाउस पर रहने और खाने की व्यवस्था

महेंद्र सिंह धोनी ने अजय को न केवल फ्लाइट से वापस हरियाणा भेजा, बल्कि अपने फॉर्म हाउस पर उसके रहने और खाने की व्यवस्था भी कर दी. धोनी ने अजय गिल को अपना घर घुमाया, उसके साथ सेल्फी ली, ऑटोग्राफ दिया और अंत में बेस्ट ऑफ लक बोल कर फ्लाइट के टिकट के साथ विदा कर दिया. आपको बता दें कि 18 वर्षीय अजय गिल हरियाणा के जलान खेड़ा का रहने वाला है. वह अपने गांव में महेंद्र सिंह धोनी के जबरा फैन के नाम से मशहूर हैं. अजय ने धोनी से मुलाकात करने के लिए तीन महीने में पैदल यात्रा पूरी की. 

यह भी पढ़ेंः नेपाल ने फिर उठाया सीमा विवाद, उत्तराखंड के तीन गांवों पर किया दावा

16 दिन में 1436 किलोमीटर की यात्रा

अजय ने बताया कि यह दूसरी बार है जब वह पैदल यात्रा कर रांची पहुंचे. इससे पहले उन्होंने 16 दिन में 1436 किलोमीटर की यात्रा की थी. हालांकि इस बार उनको 18 दिन लगे हैं, जो पिछले बार से दो दिन ज्यादा हैं. अजय ने कहा कि धोनी से मुलाकात के बाद मेरा जीवन धन्य हो गया.

First Published : 18 Nov 2021, 01:11:37 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.