logo-image

IPL Auction 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी वायरल, पत्नी साक्षी...

आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ शादी ब्याह में शिरकत कर रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आपको बता दें कि शनिवार को धोनी को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया.

Updated on: 18 Dec 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी जोरों से चल रही है. सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी टीमों को संतुलित करने के लिए मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार कर रही हैं. लेकिन आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अपने परिवार के साथ शादी में शिरकत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि शनिवार को धोनी को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. सीएसके के कप्तान धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए.  

आपको बता दें कि वीडियो में एमएस धोनी और उनके परिवार के लोग एक कार से निकलकर एयरपोर्ट की ओर जाते दिख रहे हैं. इस दौरान धोनी ऑल-ब्लैक एथलीजर लुक के साथ नजर आए. एम एस धोनी ने साइड स्ट्राइप्स और बूट्स के साथ जॉगर्स पहना था. उन्होंने अपने लूक को ब्लैक टी-शर्ट के साथ पूरा किया था.

यह भी पढ़ें: Eng Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन पर उठाया बड़ा सवाल

धोनी की पत्नी साक्षी की बात करें तो साक्षी एक पोशाक में प्यारी लग रही थी जिसमें एक एनिमल प्रिंट पैटर्न था. वहीं, उनकी बेटी जीवा गुलाबी रंग की ड्रेस में क्यूट लग रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धोनी अपने परिवार के साथ जयपुर में एक शादी में शामिल होने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आईपीएल 2021 में एमएस धोनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार चैंपियन बनाया. अब आईपीएल 2022 की तैय़ारी चल रही है. सीएसके ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. अब मेगा ऑक्शन में सीएसके धोनी की अगुवाई में खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेगी.