logo-image

IPL 2022: धोनी फिर बने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान, जडेजा ने छोड़ी कमान

आईपीएल का रोमांच बना हुआ है. महेंद्र सिंह धोनी को वापस से रविंद्र जडेजा ने कप्तानी सौंप दी है. रविंद्र जडेजा ने बीच आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है. रविंद्र जडेजा का यह कदम सभी को चौंकाने वाला है.

Updated on: 30 Apr 2022, 08:31 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल का रोमांच बना हुआ है. महेंद्र सिंह धोनी को वापस से रविंद्र जडेजा ने कप्तानी सौंप दी है. रविंद्र जडेजा ने बीच आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है. रविंद्र जडेजा का यह कदम सभी को चौंकाने वाला है. महेंद्र सिंह धोनी लगातार अच्छा प्रदर्शन दे रहे हैं लेकिन अपनी टीम को जीत ज्यादा नहीं दिला पाएं हैं. रविंद्र जडेजा को इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी सौंपी गई लेकिन अब उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है. शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रेस रिलीज़ जारी कर इस बात का ऐलान कर दिया है. महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात को स्वीकार कर वापस से कमान संभालने का फैसला किया है.

उन्होंने 8 मैचों में 6 हार झेलने के बाद धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया है. जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते थे. महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन 15 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कप्तानी का पद छोड़ने का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें : गुजरात टाइटंस (GT) का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, RCB को 6 विकेट से हराया 

उनकी जगह रविंद्र जडेजा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जडेजा की कप्तानी में टीम को 8 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. सीएसके को पहली जीत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली, वहीं दूसरा मैच उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराकर जीता. मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में सीएसके 9वें पायदान पर है.