logo-image

Corona effect on IPL : लखनऊ की टीम पर संकट, ऐसा हुआ तो फिर क्या होगा...

Corona in IPL 2022 : अहमदाबाद की टीम थोड़ा खुश जरूर होगी, क्योंकि उसके पास समय ज्यादा होगा खिलाड़ियों से बात करने के लिए. टीम वैसे भी देरी से एक्टिव हो पाई थी.

Updated on: 06 Jan 2022, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Corona in IPL 2022 : सब कुछ ठीक चल रहा था. कोरोना के केस भी देश में कम होते जा रहे थे. लेकिन जब से कोरोना का नया वेरियंट (Omicron) आया है तभी से देश एक बार फिर से रूक सा गया है. स्पोर्ट्स भी इससे अछूता नहीं है. कोरोना के जैसे ही केस देश में बढ़ने शुरू हुए हैं वैसे ही BCCI भी हरकत में आ गयी है. और सवाल खड़ा हो चुका है आईपीएल को लेकर. सवाल ये कि क्या आईपीएल का आयोजन भारत में ठीक समय पर हो पाएगा. उससे पहले मेगा ऑक्शन को लेकर भी समस्या हैं. गौरतलब है कि मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होना है. पर सरकार की तरफ से BCCI को इसके लिए हरी झंडी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल को लेकर जरूरी सूचना, BCCI कर रहा ये काम

इसी बीच दो नई टीमों में शामिल लखनऊ के सामने समस्या खड़ी हो गई है. क्योंकि टीम ने तैयारी बहुत समय पहले ही शुरू कर दी थी. मेंटर और कोच का चुनाव सबसे पहले किया था. साथ ही कई बड़े खिलाड़ी लखनऊ के सम्पर्क में शुरू से थे. अब जब मेगा ऑक्शन और आईपीएल के समय को लेकर कोई तस्वीर साफ़ नहीं है तो इस टीम की प्लानिंग बिगड़ सकती है. क्योंकि आप जानते ही हैं कि एक दिन में खिलाड़ी की बात दूसरी टीम के साथ बातचीत शुरू हो सकती है. क्योंकि जो टीम अच्छा ऑफर देने में सफल हो जाती है, प्लेयर्स उसी टीम की राह पकड़ सकते हैं.

ये हैं 2022 में दुनिया के टॉप 10 अमीर खिलाड़ी, जानें Kohli, Rohit का नंबर

अहमदाबाद की टीम इस देरी से थोड़ा खुश जरूर होगी, क्योंकि उसके पास समय ज्यादा होगा खिलाड़ियों से बात करने के लिए. टीम वैसे भी देरी से एक्टिव हो पाई थी.