logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : LSG से जुड़ते ही शमर जोसेफ ने फिर तोड़ा गाबा का घमंड, Video हुआ वायरल

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज शमर जोसेफ अपनी आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ चुके हैं. इसी बीच LSG ने जोसेफ के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 15 Mar 2024, 05:44 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024: आईपीएल का 22 मार्च से आगाज हो रहा है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं सभी टीमों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है और खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसी बीच वेस्टइंडीज के युवा स्टार खिलाड़ी शमर जोसेफ भी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ चुके हैं. टीम ने उनका जोरदार स्वादत किया. LSG ने इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शमर जोसेफ के साथ टीम ने स्वागत के अलावा एक और दमदार वीडियो शेयर किया है. जिसे सिर्फ देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

शमर जोसेफ ने तोड़ा गाबा का घमंड

LSG ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अपने नए खिलाड़ी शमर जोसेफ का दिलचस्प अंदाज में स्वागत किया है. इस वीडियो में 2020-21 दौरे के दौरान भारत का गाबा टेस्ट में जीत को जोड़ते हुए ऑस्ट्रेलिया का मजे लेते हुए दिखाया गया है. लखनऊ सुपर जायंट्स की सोशल मीडिया टीम ने शमर जोसेफ के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑस्ट्रेलिया पर मजाकिया अंदाज में कटाक्ष किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली में नहीं खेला जाएगा एक भी मैच, सिर्फ इन शहरों में होंगे मुकाबले

इस वीडियो में एक व्यक्ति को शमर जोसेफ से वाई-फाई पासवर्ड पूछते हुए देखा जा सकता है और बाद वह कहते हैं कि 'टूटा है गब्बा का घमंड', इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस साल जनवरी में जोसेफ की शानदार गेंदबाजी के चलते वेस्टइंडीज की टीम ने उसी ब्रिस्बेन के गाबा में ऑस्ट्रेलिया टीम को शिकस्त देकर इतिहास रचा था.

दरअसल भारत का ऑस्ट्रेलिया के धरती पर रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा था. वहीं वेस्टइंडीज का भी कुछ ऐसा ही हाल था. लेकिन जब भारत ने गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराया तो उस वक्त टीवी पर कमेंट्री कर रहे विवेक राजदान ने ऑस्ट्रेलिया पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि टूटा है गाबा का घमंड. ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड गाबा में काफी शानदार रहा है. इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हराना काफी मुश्किल काम था, लेकिन भारत और वेस्टइंडीज ने उन्हें गाबा में हराया. वेस्टइंडीज की जीत को भी गाबा का घमंड तोड़ने वाला माना गया.

आईपीएल 2024 के लिए एलएसजी की टीम

केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक , निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, दीपक हुडा, के गौतम, क्रुणाल पंड्या , काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस , प्रेरक मांकड़, युद्धवीर सिंह, शमर जोसेफ, मयंक यादव, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, नवीन-उल-हक, शिवम मावी, अर्शिन कुलकर्णी, एम सिद्धार्थ, एश्टन टर्नर , डेविड विली, अरशद खान