logo-image

SRH vs KXIP : Dubai International Cricket Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और हैदराबाद (SRH) के बीच मैच दुबई में होने वाला है. प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो किसी भी हाल में दोनों टीमों को जीत का स्वाद चखना होगा.

Updated on: 24 Oct 2020, 05:54 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और हैदराबाद (SRH) के बीच मैच दुबई में होने वाला है. प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो किसी भी हाल में दोनों टीमों को जीत का स्वाद चखना होगा. किंग्स इलेवन पजांब ने अपने पिछले तीन मैच लगातार जीते हैं जबकि खेले गए अभी तक 10 मैच में उन्होंने चार में जीत दर्ज की है. दूसरी ओर हैदराबाद ने भी दस मुकाबले खेले हैं और चार जीत के साथ आठ अंक उनके भी है. दोनों के इस मैदान पर मैच खेला है लेकिन आज कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल उसकी जानकारी हम आपको देते हैं.

ये भी पढ़ें- KKR vs DC, LIVE: नीतीश-सुनील की आई आंधी, कोलकाता ने दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य

कैसी होगी आज की पिच?

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दुबई के इस मैदान पर खेल चुकी है. पिछले कुछ मुकाबलों से देखा गया है कि दुबई की विकेट स्पिनर्स के लिए फायदेमंद है, इसी साथ बल्लेबाजों की भी काफी फायदा मिल रहा है. टॉस यहां काफी अहम होने वाला है क्योंकि दुबई में खेले गए पिछले मैच में क्रिकेट फैंस अच्छा मैच देखने को मिला था. हैदराबाद ने अपना पिछला मैच 8 विकेट से जीता था जबकि पंजाब ने भी जीत का स्वाद इस मैदान पर चखा था.

यह भी पढ़ें : IPL Points Table पर CSK के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान 

कैसा होगा दुबई का मौसम

दुबई में तापमान 33 डिग्री का रहने वाला है, बारिश के आसार बिल्कुल नहीं है. नमी 32 % रहने वाली है हवी की रफ्तार भी 21 किमी की रहने वाली है. बात मैदान के इतिहास की करते हैं तो आईपीएल में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा मिल रहा है. 

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, कृष्णाप्पा गौतम, क्रिस जोर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, हरडस विजोलेन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत ब्ररार, मुजीब उर रहमान, दर्शन नालकंडे, जेम्स नीशाम, ईशान पोरेल, प्रभसिमरन सिंह, जगदीश सुचित, तेजिंदर सिंह.

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बैसिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रीयम गर्ग, जेसन होल्डर, संदीप बवांका, फाबियान ऐलेन, अब्दुल समद, संजय यादव।