logo-image

KXIP vs RR Playing XI Team Prediction: इस खिलाड़ी का खेलना तय

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की प्लेऑफ की रेस में शामिल दो टीमें किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को शेख जाएद स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

Updated on: 30 Oct 2020, 07:28 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की प्लेऑफ की रेस में शामिल दो टीमें किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को शेख जाएद स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. अहम बात यह है कि दोनों का लक्ष्य जीत होगी क्योंकि इनके पास अब आगे का सफर तय करने के लिए जीत के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं रह गया है. किंग्स इलेवन पंजाब में एक बदलाव हो सकता है. चलिए नजर डाल लेते हैं दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर -

ये भी पढ़ें- IPL 2020: धोनी की 'गुड बुक्स' में शामिल हुए रुतुराज गायकवाड़, कप्तान ने तारीफ में पढ़े कसीदे

किंग्स XI पंजाब की संभावित इलेवन: मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल (कप्तान), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मंदीप सिंह, क्रिस जोर्डन, एम अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी.

ये भी पढ़ें- CSK vs KKR : रुतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा की बदौलत CSK ने KKR को 6 विकेट से हराया

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल इतिहास में अभी तक 20 मुकाबले खेले गए हैं. इन 20 मुकाबलों में राजस्थान का पलड़ा भारी है क्योंकि राजस्थान की टीम 11 मुकाबले अपने नाम किए हैं जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने 9 मैच जीते हैं. इस साल दोनों की भिड़ंत में राजस्थान ने बाजी अपने नाम की थी. पिछले पांच मैच की बात की जाए तीन मैच पंजाब ने जीते हैं और दो मुकाबले राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं.