logo-image

KXIP vs RCB, Dream 11: केएल राहुल और विराट कोहली पर सबसे बड़ा दांव, डिविलियर्स की भी तगड़ी डिमांड

Dream 11 ने अपनी टीम में किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर सबसे बड़ा दांव लगाया है.

Updated on: 24 Sep 2020, 03:30 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, Match 6, KXIP vs RCB, Dream 11 : आईपीएल सीजन 13 का 6ठां मैच आज किंग्स 11 पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. केएल राहुल की पंजाब और विराट कोहली की बैंगलोर के बीच होने वाला ये मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों ही टीमों का ये दूसरा मैच है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जहां अपने पहले मैच में डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया था तो वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब को श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- KXIP vs RCB, Head to Head: पंजाब के मुकाबले बैंगलोर का पलड़ा भारी, देखें आंकड़े

किंग्स 11 पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों ही टीमें अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीती हैं, लिहाजा दोनों ही टीमों के कप्तानों की कोशिश होगी कि वे इस साल का खिताब अपने नाम करें. आईपीएल में पंजाब और बैंगलोर कुल 24 बार आमने-सामने हुए हैं, जिनमें से किंग्स 11 पंजाब ने 12 और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी 12 मैच जीते हैं. आखिरी 5 मैचों की बात करें तो बैंगलोर ने पंजाब को 4 बार हराया है जबकि पंजाब को सिर्फ 1 ही जीत मिली है.

ये भी पढ़ें- News Nation Exclusive: UAE में हो रहा IPL, शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई में कर दिया बड़ा धमाका

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. आज के मैच के लिए ड्रीम 11 ने राहुल और विराट के अलावा एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मोहम्मद शमी को भी खास अहमियत दी है. यदि आप भी आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
केएल राहुल - 10.5

बल्लेबाज
विराट कोहली - 10.5
एबी डिविलियर्स - 10.0
क्रिस गेल - 9.5
मयंक अग्रवाल - 9.0

ऑल राउंडर
ग्लेन मैक्सवेल - 9.5
क्रिस मॉरिस - 9.0

गेंदबाज
मोहम्मद शमी - 9.0
युजवेंद्र चहल - 9.0
मुजीब उर रहमान - 9.0
नवदीप सैनी - 8.5