logo-image

News Nation Exclusive: UAE में हो रहा IPL, शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई में कर दिया बड़ा धमाका

Sherlyn Chopra on News Nation : शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि वे भी केकेआर की पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी में क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सभी 'दम मारो दम' कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पार्टी में खुद शाहरुख खान भी शामिल थे.

Updated on: 24 Sep 2020, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Sherlyn Chopra on News Nation : बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने न्यूज नेशन पर दिए एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में एक सनसनीखेज खुलासा किया है. शर्लिन ने न्यूज नेशन को बताया कि केवल बॉलीवुड के साथ ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट जगत के साथ ड्रग्स का कनेक्शन है. शर्लिन ने न्यूज नेशन पर खुलासा किया कि कई भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां भी ड्रग्स लेती हैं. शर्लिन चोपड़ा के इस खुलासे के बाद निश्चित तौर पर बीसीसीआई (BCCI) के होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- कई एक्टर और क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स! शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा

बता दें कि अभी भारतीय खिलाड़ी यूएई (UAE) में आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में हिस्सा ले रहे हैं. अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद यूएई में मौजूद कई खिलाड़ियों के भी होश उड़ सकते हैं. शर्लिन चोपड़ा बताया कि जब वे कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन गई थीं. उस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स जीत गई थी, जिसके बाद पोस्ट मैच पार्टी (मैच के बाद पार्टी) रखी गई थी. उन्होंने बताया कि वे भी केकेआर की पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी में क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सभी 'दम मारो दम' कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पार्टी में खुद शाहरुख खान भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- रकुलप्रीत ने रिसीव किया NCB का दूसरा समन, कल पूछताछ में होंगी शामिल

शर्लिन चोपड़ा ने न्यूज नेशन पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वे पार्टी के नजारे देख हैरान रह गई थीं. शर्लिन ने बताया कि हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां वहां पार्टी में व्हाइट पाउडर यानि कोकेन ले रही थीं. शर्लिन ने कहा कि उन्हें ऐसा करते देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. अभिनेत्री ने कहा कि वे पार्टी में ये सब देखकर कुछ देर बाद वहां से चली गई थीं.

ये भी पढ़ें- मीरा चोपड़ा ने CBD Oil की ऑनलाइन बिक्री पर किया सवाल, कहा- अगर गैरकानूनी है तो...

न्यूज नेशन को दिए गए शर्लिन चोपड़ा के इस एक्सक्लूजिव इंटरव्यू के बाद निश्चित तौर पर बीसीसीआई और भारतीय खिलाड़ी टेंशन में आ गए होंगे. हालांकि, अब देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई शर्लिन चोपड़ा के खुलासे को गंभीरता से लेते हुए खिलाड़ियों को जांच के घेरे में लेगी या नहीं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जांच होने पर भारत के कई बड़े खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ सकते हैं.