logo-image

IPL 2020 : दिल्ली की हार पर कप्तान अय्यर ने बोली ये बड़ी बात

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के हाथों आईपीएल के 13वें सीजन के अपने 10वें मुकाबले में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को 10 रनों की कमी महसूस हुई

Updated on: 21 Oct 2020, 12:11 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के हाथों आईपीएल के 13वें सीजन के अपने 10वें मुकाबले में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को 10 रनों की कमी महसूस हुई लेकिन टीम इस हार के बाद अब अगले मैच में मजबूती से वापसी करेगी. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के इस सीजन के 38वें मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए शिखर धवन (नाबाद 106) के शतक की बदौलत 164 रन बनाए थे, जबकि पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने सबसे अधिक 53 रन बनाए. पूरन ने 28 गेंदों का सामना कर छह चौके और तीन छक्के लगाए. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : KXIP ने DC को पांच विकेट से हराया, बदली Points Table


कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से 15 रन निकले। दीपक हुड्डा 15 और जेम्स नीशम 10 रनों पर नाबाद लौटे. दिल्ली की ओर से कगीसो रबाडा ने दो विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक सफलता मिली. मैच के बाद अय्यर ने कहा, "मैं समझता हूं कि हम 10 रन पीछे रह गए लेकिन इस मैच से हमें काफी कुछ सीखने को मिला. शिखर की बल्लेबाज सकारात्मक पक्ष रही. तुषार महंगे साबित हुए लेकिन मुझे यकीन है कि वह वापसी करेंगे. अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद मेरे साथ अगले मैच के लिए पूरी तरह चार्ज हैं. हां, यह स्वीकार करना होगा कि हम आज अपने स्तर के साथ न्याय नहीं कर सके लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगल मैच में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ेंः KXIPvsDC : कैसे हार गई दिल्‍ली कैपिटल्‍स, KXIP ने कैसे किया ये कमाल, जानिए 5 बड़े कारण 

इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली के खाते में 14 अंक हैं और वह अभी भी टॉप पर है। यह मैच जीतने की स्थिति में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई होती. इधर, पंजाब ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.