logo-image

KKR vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से शेख जायेद स्टेडियम में होगा.

Updated on: 21 Oct 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से शेख जायेद स्टेडियम में होगा. कोलकाता का पिछला मैच रोमांचक रहा था जहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उसने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी. वहीं विराट आर्मी भी अपने फॉर्म में दिख रही है. ये मैच दोनों के लिए काफी अहम होने वाला है क्योंकि यहीं से प्ले ऑफ में कौन अपनी जगह पक्की करेगा इससे साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश के तीन क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव: रिपोर्ट

शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

आईपीएल के कुछ मुकाबलों में पिच धीमी देखने को मिली रही है लेकिन अबु धामी में 160 से 170 का स्कोर अब वीनिंग टारगेट बन पा रहा है. अब पिच सूख रही है और रन कम बन रहे हैं जिससे दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम को थोड़ी दिक्कत आ रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स को यहां खेलने का अनुभव है लेकिन अब दोनों के लिए मुकाबला काफी अहम है क्योंकि इस मैच के नतीजे के बाद प्लेऑप की तस्वीर कुछ हद तक साफ हो जाएगी. टॉस इस मैदान पर काफी अहम होने वाला है और जो जीतेगा शायद बल्लेबाजी का फैसला करेगा. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : KXIP ने DC को पांच विकेट से हराया, बदली Points Table

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 39वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 33 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 11 किमी की चलने वाली हैं.